कानपुर में पिकेट सिपाही के साथ ढाबे पर हंगामा कर रहे सिपाही ने की अभद्रता, अधिकारी बोले- जांच कर होगी कार्रवाई

मंधना चौकी में तैनात सिपाही धर्मेंद्र रात्रि गश्त करते हुए उधर से गुजरा। हंगामा देख वह रुक गया। जब उसे समझाने का प्रयास किया। इस पर वह गश्त कर रहे सिपाही धर्मेंद्र से भिड़ कर हाथा पाई करने लगा। धर्मेंद्र ने इसकी सूचना बिठूर एसओ व मंधना चौकी में दी।

By Akash DwivediEdited By: Publish:Wed, 21 Apr 2021 08:15 PM (IST) Updated:Wed, 21 Apr 2021 08:15 PM (IST)
कानपुर में पिकेट सिपाही के साथ ढाबे पर हंगामा कर रहे सिपाही ने की अभद्रता, अधिकारी बोले- जांच कर होगी कार्रवाई
मेडिकल रिपोर्ट मिलने पर अधिकारियों के आदेश पर कार्रवाई की जाएगी

कानपुर, जेएनएन। मंगलवार रात करीब साढ़े आठ बजे मंधना रामनगर जी टी रोड पर स्थित एक ढाबे पर शिवराजपुर थाने में तैनात सिपाही ने जमकर हंगामा काटा। मंधना चौकी का सिपाही गश्त करते हुए पहुंचा तो दोनों के बीच विवाद हो गया। दोनों के बीच हुए विवाद का मामला अधिकारियों तक पहुंचा, दोनों सिपाहियों का रात में ही मेडिकल कराया गया है। मंधना स्थित रमैया ढाबा पर शिवराजपुर थाने में तैनात सिपाही सोनू चाहर बिना वर्दी के खाना खाने आया था। उसी दौरान उसने वहां हंगामा किया।

इसी बीच मंधना चौकी में तैनात सिपाही धर्मेंद्र रात्रि गश्त करते हुए उधर से गुजरा। हंगामा देख वह रुक गया। जब उसे समझाने का प्रयास किया। इस पर वह गश्त कर रहे सिपाही धर्मेंद्र से भिड़ कर हाथा पाई करने लगा। धर्मेंद्र ने इसकी सूचना बिठूर एसओ व मंधना चौकी में दी। मौके पर पहुंचे एसओ बिठूर के सामने भी सोनू ने हंगामा किया।

सिपाही सोनू चाहर व धर्मेंद्र को मेडिकल के लिए कल्याणपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया इंटरनेट मीडिया के जरिये मामले की जानकारी पुलिस के उच्चधिकारियों को भी हुई। बिठूर एसओ अमित कुमार मिश्र ने बताया कि मामले की रिपोर्ट अधिकारियों को दे दी गई है। मेडिकल रिपोर्ट मिलने पर अधिकारियों के आदेश पर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी