हमीरपुर में चलती बोलेरो में विस्फाेट से छह घायल, हाईवे पर वाहनों और मकानों के शीशे टूटे

भरुआ सुमेरपुर में घटना के बाद दहशत फैल गई हाईवे किनारे गैराज पर खड़ी कार दो बोलेरो और एक बस क्षतिग्रस्त हुई है। पुलिस टायर फटना मान रही है लेकिन प्रत्यक्षदर्शियों ने सुतली बम के धमाके की आशंका जताई है।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Tue, 20 Oct 2020 04:32 PM (IST) Updated:Tue, 20 Oct 2020 04:35 PM (IST)
हमीरपुर में चलती बोलेरो में विस्फाेट से छह घायल, हाईवे पर वाहनों और मकानों के शीशे टूटे
भरुआ सुमेरपुर में धमाके के बाद बोलेरो देखती पुलिस व लोग।

हमीरपुर, जेएनएन। भरुआ सुमेरपुर बस स्टॉप के पास मंगलवार दोपहर चलती बोलेरो में विस्फोट से दहशत फैल गई। हादसे में छह लोग जख्मी हो गए, वहीं धमाका इतना तेज था कि हाईवे किनारे वाहनों और मकानों के शीशे टूटने से दहशत फैल गई।

मंगलवार की दोपहर भरुआ सुमेरपुर बस स्टॉप के पास रोजाना की तरह भीड़ मौजूद थी। इस बीच हमीरपुर की तरफ जा रही बोलेरो में अचानक धमाका हो गया और धूल का गुबार छा गया। इससे पहले कि धूल का गुबार छटता और लोग कुछ देख पाते बोलेरो सवार भाग निकले। विस्फोट से गैराज के बाहर खड़ी कार, दो बोलेरो व एक बस क्षतिग्रस्त हो गई, वहीं रमेशचंद्र गुप्ता के मकान में दूसरी मंजिल में लगे शीशे चटक गए। विस्फोट की चपेट में आकर गैराज में काम कर रहे मिस्त्री सोनू, मोहित, विष्णु तथा राहगीर 30 वर्षीय नेहा, 60 वर्षीय सरस्वती निवासी सूरजपुर कुछेछा तथा 55 वर्षीय लल्लू प्रसाद वर्मा निवासी भैंसमरी थाना सिसोलर घायल हुए हैं।

स्थानीय लोगों ने घायल नेहा एवं सरस्वती, लल्लू प्रसाद को सदर अस्पताल भेजा गया। पुलिस ने बाकी घायलों का उपचार कस्बे में कराया है। पुलिस की प्राथमिक छानबीन में बोलेरो ग्राम चंदपुरवा बुजुर्ग निवासी कृष्णपाल कुशवाहा की बताई जा रही है। पुलिस ने बोलेरो को कब्जे में लेकर जांच शुरू की है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार विस्फोट सुतली बमो का है क्योंकि मौके पर अवशेष भी पड़े हुए है, मुख्यालय से फारेंसिक टीम ने विस्फोट स्थल और बोलेरो के नमूने लिए हैं। हालांकि पुलिस टायर फटने का धमाका मान रही और फोरेंसिक रिपोर्ट आने के बाद हकीकत सामने आने की बात कह रही है। सीओ सदर अनुराग सिंह ने घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद घटना का कारण टायर फटना बताया है।

chat bot
आपका साथी