उन्नाव में ढाई करोड़ कीमत की शराब को एसआइटी और प्रशासन मिलकर कराएंगे नष्ट, पढ़िए- क्या है मामला

पिछले माह सहारनपुर स्थित डिस्टिलरी से हेराफेरी कर निकाली गई देसी शराब मामले में मुकदमा दर्ज होने के बाद थोक शराब ठेकेदार का गोदाम एसटीएफ ने सील किया था। साथ ही मामले की जांच को एसआइटी गठित की गई थी।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Tue, 13 Apr 2021 08:49 PM (IST) Updated:Tue, 13 Apr 2021 08:49 PM (IST)
उन्नाव में ढाई करोड़ कीमत की शराब को एसआइटी और प्रशासन मिलकर कराएंगे नष्ट, पढ़िए- क्या है मामला
सहारनपुर स्थित डिस्टिलरी से हेराफेरी कर निकाली गई देसी शराब मामले की जांच पूरी। प्रतीकात्मक तस्वीर।

उन्नाव, जेएनएन। शहर के मोतीनगर मोहल्ला स्थित गोदाम और दुकानों में रखी करीब ढाई करोड़ रुपये की नौ हजार पेटी देसी शराब जल्द ही नष्ट की जाएगी। शराब 31 मार्च के बाद कंडम घोषित कर दी गई है। साथ ही उसकी बिक्री भी अवैध हो चुकी है। एसआइटी और जिला प्रशासन इसे जल्द ही अपने सामने नष्ट कराएगा।

मंगलवार को आबकारी निरीक्षक बृजेश कुमार गोदाम पहुंचे। उन्होंने कागजात एसआइटी और प्रशासनिक अधिकारियों को भेजे। बताया कि एसआइटी ने शराब से संबंधित डाटा मांगा था, जो भेजा गया है। उल्लेखनीय है कि पिछले माह सहारनपुर स्थित डिस्टिलरी से हेराफेरी कर निकाली गई देसी शराब मामले में मुकदमा दर्ज होने के बाद थोक शराब ठेकेदार का गोदाम एसटीएफ ने सील किया था। साथ ही मामले की जांच को एसआइटी गठित की गई थी। इसके बाद एसआइटी और एसटीएफ ने उन्नाव पहुंचकर गोदाम और ठेकेदार के सिंडीकेट से जुड़ी दुकानों की भी जांच की थी। गोदाम, सदर तहसील, हसनगंज व सफीपुर में दुकानों के स्टॉक व बिक्री के दस्तावेज लेकर कर्मचारियों के बयान रिकार्ड किए गए थे।

chat bot
आपका साथी