बिल्हौर में कंटेनर से कुचलकर शटरिंग ठेकेदार की मौत, एक बाइक पर सवार थे तीन लोग

कानपुर नगर के बिल्हौर में बकोठी गांव में कोल्ड स्टोरेज के सामने जीटी रोड पर बाइक सवार को टक्कर मारने के बाद कंटेनर ट्रक ने शटरिंग ठेकेदार को कुचल दिया। पुलिस ने हादसे में दो अन्य घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Sat, 16 Jan 2021 12:57 PM (IST) Updated:Sat, 16 Jan 2021 12:57 PM (IST)
बिल्हौर में कंटेनर से कुचलकर शटरिंग ठेकेदार की मौत, एक बाइक पर सवार थे तीन लोग
बिल्हौर में हादसे में ठेकेदार की मौत के बाद स्वजन बदहवास हो गए।

कानपुर, जेएनएन। बिल्हौर में जीटी रोड पर बकोठी गांव स्थित कोल्ड स्टोरेज के पास कंटेनर की टक्कर से बाइक सवार शटरिंग ठेकेदार की मौत हो गई। हादसे में बाइक सवार उसके दो साथी घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भिजवाया और सड़क पर लगा जाम खुलवाया।

बिल्हौर के त्रिवेणीगंज बाजार निवासी बसपा नेता सोबरन लाल शास्त्री का 26 वर्षीय पुत्र रमन प्रताप सिंह शटरिंग ठेकेदार था। शनिवार सुबह वह पड़ोसी मजदूर 20 वर्षीय महेंद्र सिंह और अलियापुर गांव निवासी 22 वर्षीय राहुल पुत्र रामकिशोर के साथ बाइक से अरौल में शटरिंग लगाने जा रहा था। जीटी रोड पर बकोठी स्थित कोल्ड स्टोरेज के पास पीछे से आ रहे तेज रफ्तार कंटेनर ने ओवरटेक करते समय बाइक में टक्कर मार दी। दुर्घटना में बाइक अनियंत्रित होने से पीछे बैठे रमन सड़क की ओर और बाइक चला रहा राहुल व महेंद्र दूसरी ओर गिर गए। कंटेनर का पहिया ऊपर से निकलने के कारण रमन की मौके पर ही मौत हो गई। बाइक से गिरकर राहुल और महेंद्र घायल हो गए। हादसे के बाद चालक मौका पाकर गाड़ी लेकर फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सीएससी भेजा। सीएचसी पहुंचे स्वजन युवक की मौत से बेहाल हो गए। बिल्हौर इंस्पेक्टर प्रयाग नारायण बाजपेई ने बताया कि कंटेनर की तलाश की जा रही है, तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी