अवसादग्रस्त ट्रक चालक ने घर के अंदर स्वयं को गोली मारकर जान दी, सूरत में रहकर चलाता था ट्रक

अवसाद से ग्रसित एक युवक ने शुक्रवार को अपने घर के भीतर स्वयं को गोली मारकर जान दे दी। वह गुजरात के सूरत में रहकर ट्रक चलाता था और करीब एक माह पहले ही सूरत से लौटा था। 38 वर्षीय युवक ने शादी नहीं की थी।

By Sarash BajpaiEdited By: Publish:Fri, 22 Jan 2021 08:02 PM (IST) Updated:Fri, 22 Jan 2021 08:02 PM (IST)
अवसादग्रस्त ट्रक चालक ने घर के अंदर स्वयं को गोली मारकर जान दी, सूरत में रहकर चलाता था ट्रक
बांदा में सिंधन कला इलाके में ट्रक चालक ने खुद को गोली मारकर जान दे दी।

बांदा, जेएनएन। एक माह पहले ही सूरत से लौटे ट्रक चालक ने घर के भीतर स्वयं को तमंचे से गोली मारकर जान दे दी। वह सूरत में रहकर ट्रक चलाता था। स्वजन ने मानसिक अवसाद में रहने की वजह से घटना करना बताया। पुलिस ने घटनास्थल से तमंचा बरामद किया है।

थाना क्षेत्र के ग्राम सिंधन कला के रमैया प्रसाद तिवारी का 38 वर्षीय पुत्र सुखदेव सूरत में रहकर ट्रक चलाता था। वहां से एक माह पहले वह घर लौटा था। घटना से कुछ देर पहले वह अपने भतीजे आशीष को खाना देने पैलानी डेरा गया था। वहां से आने के बाद वह मकान के आगे की ओर बने अपने कमरे गया और तख्त में बैठने के बाद तमंचे से अपने गले में गोली मार ली। इससे गोली सिर को फाड़कर निकल गई। घटना के बाद वह नीचे में फर्श में गिर पड़ा। फायर होने की आवाज सुनकर पड़ोसियों ने उसके भाई बल्देव को घटना की सूचना दी। घर के अंदर जाने पर वह मृत पड़ा मिला। इससे पड़ोसियों ने थाने में सूचना दी।

उसके बड़े भाई ने बताया कि वह दो भाइयों में छोटा था। इधर दो-तीन दिनों से वह किसी मानसिक उलझन में रहता था। घटना के समय घर के सभी लोग बाहर थे। मां व पिता की करीब 20 वर्ष पहले बीमारी से मौत हो चुकी है। थाना प्रभारी जितेंद्र कुमार ने बताया कि प्रथम द़ष्टया मामला खुदकुशी करने का सामने आया है। घटना की वजह अभी पूरी तरह स्पष्ट नहीं हो सकी है। इससे मामले की जांच की जा रही है।

शादी करने को नहीं हो रहा था तैयार

स्वजन ने बताया कि वह अविवाहित था। उसके रिश्ते के लिए लोग आ रहे थे,लेकिन वह भतीजे को ही बेटे की तरह मानता था। इससे शादी करने को तैयार नहीं हो रहा था। उसके हिस्से में करीब 15 बीघा जमीन है। सूरत से आने के बाद कृषि कार्य में हाथ बंटाता था।

पुलिस ने लिए खून के नमूने

घटना के बाद पुलिस हर बिंदु पर जांच कर रही है। घटनास्थल के पास करीब आधा मीटर दूर तक जमीन में खून फैला मिला। इससे खुरपी से जमीन खोद कर पुलिस ने दो अलग-अलग डिब्बों में खून के नमूने एकत्र किए हैं।  

chat bot
आपका साथी