करवा चौथ पर उजड़ गई मांग, पूजा के बाद पत्नी को पानी पिला रहे पति की गोली मारकर हत्या kanpur News

पड़ोसी दुकानदार ने पत्नी के सामने ही मारी गोली एक सप्ताह पूर्व दोनों के बीच शराब को लेकर विवाद हुआ था।

By AbhishekEdited By: Publish:Fri, 18 Oct 2019 11:36 AM (IST) Updated:Fri, 18 Oct 2019 03:31 PM (IST)
करवा चौथ पर उजड़ गई मांग, पूजा के बाद पत्नी को पानी पिला रहे पति की गोली मारकर हत्या kanpur News
करवा चौथ पर उजड़ गई मांग, पूजा के बाद पत्नी को पानी पिला रहे पति की गोली मारकर हत्या kanpur News

कानपुर देहात, जेएनएन। करवा चौथ में पति की लंबी उम्र के लिए पूरा दिन व्रत रखा। रात में चांद की पूजा करने के बाद पति के हाथों पानी पी रही उस महिला को क्या पता था कि उसका सुहाग उजडऩे वाला है और कुछ पल में ही जीवनसाथी का साथ खत्म होने वाला है पर शायद यही उसकी किस्मत में लिखा था। गुरुवार रात पड़ोसी दुकानदार ने उसके पति को गोली मारकर मांग उजाड़ दी।

मैथा स्टेशन चौराहे पर गुरुवार की रात करवा चौथ का पूजन करने के बाद महिला दुकान पर पति के हाथों पानी पीकर व्रत तोड़ रही थी। तभी उसके पति को पड़ोसी दुकान मालिक ने गोली मार दी। बदहवास महिला भागकर पुलिस चौकी पहुंची, जहां मौजूद चौकी प्रभारी की सूचना पर एंबुलेंस से घायल को सीएचसी शिवली भेजा गया लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। मृतक के भाई की तहरीर पर हमलावर के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

शिवली कोतवाली क्षेत्र की मदारपुर गाजीउद्दीन गांव के मजरा चौथिआई निवासी करण दीवान सिंह यादव ने पुलिस को बताया कि उसका भाई 35 वर्षीय राजन उर्फ राजू यादव मैथा रेलवे स्टेशन चौराहे पर पुलिस चौकी से तीस मीटर दूर चाय की दुकान किए था। पड़ोस में रनिया थाना अकबरपुर निवासी पिंटू खान बाइक रिपेयरिंग की दुकान किए है। एक सप्ताह पूर्व दोनों के बीच शराब को लेकर विवाद हुआ था। गुरुवार रात पौने दस बजे उसकी भाभी उर्मिला घर पर करवा चौथ का पूजन करने के पश्चात अपने पुत्र अमन तथा पुत्री लवी के साथ दुकान पर गई थी, जहां वह अपने पति राजन के हाथों पानी पीकर व्रत पूरा कर रही थी। उसी बीच पिंटू खान आ गया और उसने राजन पर गोली चला दी। अस्पताल ले जाते समय रास्ते में उनकी मौत हो गई। 

chat bot
आपका साथी