कानपुर में शुरू हुई बलम तोहरा प्यार में फिल्म की शूटिंग, शहर के 25 से 30 कलाकारों को भी दिया गया मौका

जो उम्र से तो बड़ा है लेकिन सोच और हरकते बचपन वाली हैं। जिसकी शादी होती है लेकिन उसे शादी का मतलब ही नही पता होता है। फिल्म पूरी तरह से पारिवारिक और कॉमेडी से भरपूर है फिल्म में सफाई को लेकर भी संदेश दिया गया है।

By Akash DwivediEdited By: Publish:Sat, 10 Apr 2021 10:02 PM (IST) Updated:Sat, 10 Apr 2021 10:02 PM (IST)
कानपुर में शुरू हुई बलम तोहरा प्यार में फिल्म की शूटिंग, शहर के 25 से 30 कलाकारों को भी दिया गया मौका
फिल्म के निर्देशक दीपक ए त्रिपाठी ने बताया कि फिल्म एक युवक की कहानी है

कानपुर, जेएनएन। बिठूर में हिंदी भोजपुरी फिल्म बलम तोहरा प्यार में की शूटिंग चल रही है। शनिवार को फिल्म के एक गाने आंख तोहरा लागे अनछुइला नियन ओठवा छुराईल भुखाईल नियन की शूटिंग सिंहपुर स्थित एक फार्म हाउस में हुई। दो घंटे बीस मिनट की फीचर फिल्म में बम्बई और कानपुर के कलाकारों को मौका दिया गया है। फिल्म में बम्बई के कलाकार नायक की भूमिका में गौरव झा और नायिका की भूमिका रीतू सिंह है। दूसरी फिल्म नायिका के रूप में अनामिका है। फिल्म के निर्देशक दीपक ए त्रिपाठी ने बताया कि फिल्म एक युवक की कहानी है जो उम्र से तो बड़ा है, लेकिन सोच और हरकते बचपन वाली हैं।

जिसकी शादी होती है, लेकिन उसे शादी का मतलब ही नही पता होता है। फिल्म पूरी तरह से पारिवारिक और कॉमेडी से भरपूर है फिल्म में सफाई को लेकर भी संदेश दिया गया है। इसमें कुल आठ गाने। फिल्म में करीब 25 से 30 कानपुर के कलाकारों को मौका दिया गया है। बिठूर में नानाराव पेशवा स्मारक पार्क और बिठूर के घाटो के आलावा कई और जगहों पर फिल्म के द्रश्य फिल्माए जाएंगे। फिल्म के प्रड्यूसर राजेन्द्र गुप्ता, किशनलाल जायसवाल और रामबाबू गुप्ता है। फिल्म के लेखक मनोज पाण्डेय हैं। 

chat bot
आपका साथी