प्रसपा सुप्रीमो शिवपाल यादव ने कफन चोरों को सजा दिए जाने की उठाई मांग, कहा- ऐसे लोग मानवता के अपराधी

पूर्व मंत्री ने कहा कि कोरोना की कहर से लोग परेशान हैं। एेसे में शवों के कफन रामनामी दुपट्टा बांस-खपच्ची अौर कलवा चोरी करके फिर से बाजार में बेचा जाना शर्मनाक व बेहत दुर्भाग्यपूण है। मानवता के साथ खिलवाड़ करने वालों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की जाए।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 04:50 PM (IST) Updated:Wed, 19 May 2021 09:11 AM (IST)
प्रसपा सुप्रीमो शिवपाल यादव ने कफन चोरों को सजा दिए जाने की उठाई मांग, कहा- ऐसे लोग मानवता के अपराधी
प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव की सांकेतिक तस्वीर।

कानपुर, जेएनएन। प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (प्रसपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मंत्री शिवपाल सिंह यादव ने कफन चोरी को शर्मनाक और दुर्भाग्यपूर्ण बताया है। उनका कहना है कि प्रशासन ऐसे लोगों को चिह्नित करके कड़ी से कड़ी सजा दिलाए। 

पिछले दिनों दैनिक जागरण ने 'शवों की उतरन के साथ इंसानियत भी बेच रहे' खबर के जरिए घाटों पर चल रहे निकृष्ट कार्य को उजागर किया था। इसकी जानकारी मिलने पर प्रसपा प्रमुख ने संवाददाता से फोन पर कहा कि कोरोना के कहर से लोग परेशान हैं। ऐसे में शवों के कफन, रामनामी दुपट्टा, बांस और कलावा चोरी कर दोबारा बाजार में बेचा जाना मानवता के साथ खिलवाड़ है। उन्होंने प्रशासन से मांग की कि जनता की मजबूरियों का फायदा उठा रहे ऐसे लोगों को बेनकाब कर सख्त कार्रवाई की जाए। 

उन्होंने कहा कि दवा, ऑक्सीजन सिङ्क्षलडर को लेकर जमकर कालाबाजारी हुई और लोगों को इलाज के लिए भटकना पड़ा। ऐसे लोग संपूर्ण मानवता के अपराधी है। प्रसपा के नगर अध्यक्ष आशीष चौबे ने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष ने साफ कहा है कि जनता को परेशानी न होने दी जाए। उनकी समस्याओं को प्राथमिकता से हल कराएं।

chat bot
आपका साथी