शिवपाल ने मुलायम सिंह से की गुफ्तगू, पंडाल से चाचा के जाते ही पहुंचे अखिलेश, राजनीतिक सरगर्मी तेज

मुलायम सिंह यादव की पौत्री दीपाली उर्फ शालू की शादी फीरोजाबाद जिले के जसराना के ग्राम फरीदा के रहने वाले प्रोफेसर अश्वनी यादव के साथ रविवार को होगी। मार्च 2021 में उनकी सगाई हुई थी। कोरोना की वजह से वैवाहिक कार्यक्रम को आगे बढ़ा दिया गया था।

By Akash DwivediEdited By: Publish:Sat, 19 Jun 2021 09:24 PM (IST) Updated:Sun, 20 Jun 2021 08:21 AM (IST)
शिवपाल ने मुलायम सिंह से की गुफ्तगू, पंडाल से चाचा के जाते ही पहुंचे अखिलेश, राजनीतिक सरगर्मी तेज
सैफई में मांगलिक कार्यक्रम परिवार में शनिवार को शुरू होने पर पहुंचे पूर्व मुख्यंत्री अखिलेश यादव बाएं से दूसरे

इटावा, जेएनएन। परिवार में बेटी की शादी के कार्यक्रम में मुलायम परिवार का पूरा कुनबा सैफई एकत्र हुआ। विवाह की खुशी के बीच हर किसी की निगाह परिवार में आपसी संबंधों पर टिकी रही, खास तौर पर प्रसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव, सपा के संरक्षक मुलायम सिंह यादव Mulayam Singh Yadav और राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव Akhilesh Yadavपर। शिवपाल दोपहर दो बजे ही पंडाल में पहुंच गए थे। आधे घंटे बाद मुलायम और अखिलेश भी चार्टर प्लेन से सैफई हवाई पट्टी पहुंचे और वहां से अपने-अपने आवास चले गए। बड़े भाई से मिलने शिवपाल उनके आवास पहुंचे। दोनों के बीच करीब 15 मिनट तक गुफ्तगू हुई। इसके बाद प्रसपा प्रमुख वापस पंडाल में आ गए। पांच बजे तक वहीं रहे, तब तक सपा प्रमुख वहां पर नहीं आए। शिवपाल Shivpal Singh Yadav के जाने के बाद ही अखिलेश पंडाल में पहुंचे और लोगों से मिले। 20 मिनट रुककर वह अपने आवास वापस चले गए। मुलायम व अखिलेश ने मीडिया से कोई बातचीत नहीं की और दूरी बनाए रखी।

मुलायम सिंह यादव की पौत्री दीपाली उर्फ शालू की शादी फीरोजाबाद जिले के जसराना के ग्राम फरीदा के रहने वाले प्रोफेसर अश्वनी यादव के साथ रविवार को होगी। मार्च 2021 में उनकी सगाई हुई थी। कोरोना की वजह से वैवाहिक कार्यक्रम को आगे बढ़ा दिया गया था। दीपाली सैफई महोत्सव के संस्थापक एवं प्रथम ब्लाक प्रमुख स्व. रणवीर सिंह यादव की बेटी एवं पूर्व सांसद तेज प्रताप यादव की बहन हैं।

यह भी पढ़ें: शादी समारोह में एक मंच पर आए मुलायम, शिवपाल और अखिलेश, बिहार से सैफई पहुंचे तेजस्वी यादव

अमिताभ राजकीय इंटर कालेज के सामने बनाए गए वाटरप्रूफ पंडाल में शनिवार शाम को मंडप और भात का कार्यक्रम हुआ। कोरोना के चलते सीमित लोगों को ही बुलावा दिया गया था। उन्हें परंपरागत ढंग से भोजन कराया गया। दोपहर 12 बजे से क्षेत्रीय लोगों का स्वागत पूर्व सांसद धर्मेंद्र्र यादव, तेज प्रताप सिंह यादव, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष अंशुल यादव, पीसीएफ के चेयरमैन आदित्य यादव अंकुर ने किया। दोपहर दो बजे शिवपाल यादव ने पंडाल की व्यवस्थाओं को देखा और आसपास के जिलों से आने वाले सांसदों, विधायकों व कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। रविवार को मुलायम, अखिलेश व शिवपाल भी शादी समारोह में एक साथ दिखाई देंगे।

लालू परिवार भी आएगा : शादी में शामिल होने के लिए बिहार के राजद नेता व लालू प्रसाद यादव के पुत्र यशस्वी यादव, तेज प्रताप यादव, उनकी पुत्री मीसा भारती के सैफई पहुंचने की संभावना है। पूर्व सांसद तेज प्रताप यादव का विवाह लालू प्रसाद यादव की बेटी राजलक्ष्मी से हुआ है।  

chat bot
आपका साथी