UP Panchayat Chunav Etawah : शिवपाल सिंह यादव बोले, पंचायत चुनाव करेगा विधान सभा चुनाव की दिशा तय

जिला पंचायत अध्यक्ष के सवाल पर कहा कि इटावा में जिला पंचायत अध्यक्ष भतीजे अभिषेक यादव ही बनेंगे। भारतीय जनता पार्टी का जिलापंचायत अध्यक्ष बनने का दावा खोखला साबित होगा। सपा प्रसपा गठबंधन के बारे में कहा कि विधानसभा चुनाव के लिए 2 मई के बाद ही कुछ कह सकेंगे।

By Akash DwivediEdited By: Publish:Mon, 19 Apr 2021 03:30 PM (IST) Updated:Mon, 19 Apr 2021 03:30 PM (IST)
UP Panchayat Chunav Etawah : शिवपाल सिंह यादव बोले, पंचायत चुनाव करेगा विधान सभा चुनाव की दिशा तय
उम्मीदवार का नामांकन कराने के मामले का जल्दी ही खुलासा किया जाएगा

इटावा, जेएनएन। प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल ङ्क्षसह यादव ने कहा है कि पंचायत चुनाव के परिणाम ही  आने वाले विधानसभा चुनाव की दिशा तय करेंगे। सोमवार को अपने गांव में मतदान करने पहुंचे शिवपाल सिंह यादव ने दावा किया कि सैफई के प्रधान रामफल वाल्मीकि ही बनेंगे। विरोध में चुनाव मैदान में उतरी दूसरी प्रत्याशी को लेकर बोले कि साजिश रचकर सैफई के निर्विरोध चुनाव की परंपरा में बाधा खड़ी की गई है।

सैफई के लोगों की इच्छा के विपरीत उम्मीदवार उतारा गया है। सैफई में प्रधान पद के एक अन्य उम्मीदवार का नामांकन कराने के मामले का जल्दी ही राजफाश किया जाएगा। साजिश रचने वालों को सामने लाया जाएगा।उन्होंने दावा किया कि जिला पंचायत अध्यक्ष उनके भतीजे अभिषेक यादव ही बनेंगे। भाजपा का जिला पंचायत अध्यक्ष बनाने का दावा खोखला साबित होगा। सपा-प्रसपा गठबंधन के बारे में कहा कि विधानसभा चुनाव के लिए दो मई के बाद ही कुछ कह सकेंगे।  

chat bot
आपका साथी