फतेहपुर : अनियंत्रित लोडर पलटने से भेड़ व्यापारी की मौत, सात जख्मी

रायबरेली जिले के सरांयदामू मजरे भांव थाना भदोखर निवासी 24 वर्षीय भेड़ व्यापारी मो. अफसर अपने साथी व्यापारियों नफीस शहजाद शब्बीर व चालक गुड्डू के साथ लोडर गाड़ी में 25 भेड़ लादकर हुसेनगंज थाने के बेरागढ़ीवा मंडी बेचने आ रहे थे।

By Akash DwivediEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 05:09 PM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 05:09 PM (IST)
फतेहपुर : अनियंत्रित लोडर पलटने से भेड़ व्यापारी की मौत, सात जख्मी
अन्य घायलों में चार को एलएलआर, कानपुर रेफर कर दिया गया

फतेहपुर, जेएनएन। रायबरेली से भेड़ लादकर मंडी आ रही लोडर शुक्रवार को देर रात गाय को बचाने के प्रयास में बेरागढ़ीवा के समीप अनियंत्रित होकर पलट गई। जिससे भेड़ व्यापारियों समेत तीन स्थानीय ग्रामीण भी दब गए। चीख पुकार सुनकर पहुंचे ग्रामीणों की मदद से पुलिस ने चालक समेत सात घायलों को बाहर निकाला और एंबुलेंस से जिला अस्पताल भेजा जहां चिकित्सकीय टीम ने एक भेड़ व्यापारी को मृत घोषित कर दिया।

रायबरेली जिले के सरांयदामू मजरे भांव थाना भदोखर निवासी 24 वर्षीय भेड़ व्यापारी मो. अफसर अपने साथी व्यापारियों नफीस, शहजाद, शब्बीर व चालक गुड्डू के साथ लोडर गाड़ी में 25 भेड़ लादकर हुसेनगंज थाने के बेरागढ़ीवा मंडी बेचने आ रहे थे। बताते हैं कि देर रात 11 बजे के बाद गाड़ी के सामने एक गाय आ गई। जिसे बचाने के प्रयास में लोडर पलट गई। गाड़ी पलटने से स्थानीय बेरागढ़ीवा निवासी ग्रामीण शिवगोपाल ङ्क्षसह, पवन ङ्क्षसह, छेद्दू ङ्क्षसह भी नीचे दब गए। चीख पुकार सुनकर आए तमाम ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी और लोडर गाड़ी के नीचे दबे सभी को बाहर निकालने का प्रयास करते रहे। पुलिस के पहुंचने पर सभी को बाहर निकालकर अस्पताल भेजा गया लेकिन रास्ते में ही भेड़ व्यापारी मो. अफसर पुत्र मो. रऊफ ने दम तोड़ दिया। अन्य घायलों में चार को एलएलआर, कानपुर रेफर कर दिया गया। एसओ रणजीत बहादुर ने बताया कि दिवंगत के भाई मो. अशरफ की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही है। लोडर को किनारे करा दिया गया है।

खड़े ट्रक तो नहीं बने हादसे की वजह : दिवंगत भेड़ व्यापारी अफसर के भाई मो. अशरफ ने बताया कि घटनास्थल बेरागढ़ीवा के समीप रोड के किनारे दो ट्रक खड़े थे। अनुमान है कि रास्ते में अचानक गाय के आ जाने पर खड़े ट्रक की वजह से चालक ने बाएं तरफ गाड़ी मोड़ दी जिससे गाड़ी बेकाबू होकर पलट गई। वहीं एसओ का कहना था कि ट्रक बिगड़ जाने पर खड़ा किए गए थे।

chat bot
आपका साथी