कानपुर: शादी वाले फर्जी बाबा की पहली पत्नी और बहू ने दर्ज कराए वीडियो बयान, मुकदमे में बनीं गवाह

अनुज चेतन ने धोखाधड़ी करके पांच शादियां की थीं। पांचवी शादी अनुज चेतन ने श्याम नगर निवासी युवती संग की थी। शादी के बाद महिलाओं को बंधक बनाकर पीटता था। परेशान होकर पीड़िता ने चकेरी और किदवई नगर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 04:40 PM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 04:40 PM (IST)
कानपुर: शादी वाले फर्जी बाबा की पहली पत्नी और बहू ने दर्ज कराए वीडियो बयान, मुकदमे में बनीं गवाह
पांच शादियां करने वाला फर्जी बाबा अनुज चेतन।

कानपुर, जेएनएन। किदवई नगर में पांच शादियां करने के बाद छठवीं शादी करने के आरोप में पकड़े जाने के मामले में पुलिस ने पहली पत्नी और बहू के मंगलवार को वीडियो बयान दर्ज किए हैं। वहीं दोनों ने पांचवी पत्नी के द्वारा दर्ज कराए मुकदमे में गवाही दी है।

यह है मामला: मूलरूप से शाहजहांपुर के निगोही निवासी अनुज चेतन ने धोखाधड़ी करके पांच शादियां की थीं। पांचवी शादी अनुज चेतन ने श्याम नगर निवासी युवती संग की थी। शादी के बाद महिलाओं को बंधक बनाकर पीटता था। परेशान होकर पीड़िता ने चकेरी और किदवई नगर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। किदवई नगर पुलिस ने आरोपित फर्जी बाबा को शुक्रवार को गिरफ्तार किया था। मामले में आरोपित के खिलाफ गवाही के लिए उसकी पूर्व पत्नियों को बुलाया गया था। सोमवार को बाबा की पहली पत्नी और पीलीभीत से छोटे भाई रवि की पत्नी गवाही देने आयी थीं। सोमवार को दोनों ने किदवई नगर थाने में दर्ज मुकदमे में बतौर गवाह बयान दर्ज कराए थे। शाम को वापसी में देर होने और बस न मिलने के कारण दोनों वापसी नहीं कर सकी थीं। इस पर मंगलवार को पहली पत्नी और बहू ने किदवई नगर थाने में वीडियो बयान दर्ज कराए। वहीं मामले में दोनों ने शपथ पत्र भी दाखिल किए। हालांकि दोनों की अभी चकेरी थाने में दर्ज मुकदमे में बयान दर्ज नहीं हो सके हैं।

बुधवार को आयेगी तीसरी पत्नी: फर्जी बाबा अनुज चेतन की श्याम नगर निवासी पांचवी पत्नी ने बताया कि उनके मुकदमे में पूर्व पत्नियां गवाह बनी हैं। बुधवार को तीसरी पत्नी शहर आएगी और अपने बयान दर्ज कराएगी। जिसके बाद कार्रवाई आगे बढ़ेगी।

chat bot
आपका साथी