घाटमपुर में युवती का शव मिलने के बाद फैली सनसनी, घटना की वजह तलाशने में जुटी पुलिस

साढ़ थाना की भीतरगांव चौकी क्षेत्र के लालपुर-कंधरा संपर्क मार्ग पर मंगलवार शाम युवती का शव मिलने के बाद अफरा-तफरी मच गई। शव की स्थिति को देख वहां मौजूद लाेगों ने अनुमान लगाया है कि युवती की बेरहमीपूर्वक हत्या की गई है।

Shaswat GuptaTue, 15 Jun 2021 10:04 PM (IST)
जांच करते एसपी आउटर अष्टभुजा प्रसाद, सीओ पवन गौतम, इंस्पेक्टर और साढ़ इंस्पेक्टर संतोष सिंह।

घाटमपुर, जेएनएन। साढ़ थाना की भीतरगांव चौकी क्षेत्र के लालपुर-कंधरा संपर्क मार्ग पर युवती का शव मिलने से अफरा-तफरी मच गई। शव की स्थिति देखने से लग रहा है कि युवती की हत्या की गई है। वहीं मौके पर मौजूद लोगों ने दिवंगत युवती की उम्र करीब 23-24 साल आंकी है। युवती के हाथ आगे की ओर दुपट्‌टे से बंधे हुए हैं। जानकारी मिलते ही एसपी आउटर अष्टभुजा प्रसाद, सीओ पवन गौतम और साढ़ इंस्पेक्टर संतोष सिंह मौके पर पहुंचे। फोरेंसिक टीम ने भी मौके पर जाकर जांच की। पुलिस देर रात तक आसपास के लोगों और ग्राम प्रधानों के जरिए युवती की शिनाख्त करने की कोशिश करती रही।

ये है मामला: मंगलवार शाम चरवाहों ने कंधरा और लालपुर से निकलने वाली बम्बी की माइनर पटरी पर एक पेड़ के नीचे युवती का शव पड़ा देखा। इसके बाद पुलिस को सूचना दी। युवती के शरीर पर लाल रंग की कुर्ती व नीले रंग की जींस है। पैरों में सफेद छींटदार जूती हैं। हाथ दुपट्‌टे से सामने की ओर बंधे हुए हैं। युवती के शव के पास एक खाली पालीथीन, एक बीयर और पानी की खाली बोतल भी पड़ी मिली है। युवती के बाएं हाथ में घड़ी है और उसी हाथ में एक टैटू बना हुआ है। बता दें कि जिस संपर्क मार्ग पर युवती का शव मिला है, वह कच्चा है। बहुत मुश्किल से वहां से कोई चारपहिया वाहन निकल सकता हैं। संपर्क मार्ग की हालत ऐसी है कि जगह-जगह गड्‌ढे हैं और उनमें पानी भरा है। फिलहाल पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है और शव को कब्जे में ले चुकी है।

इनका ये है कहना: साढ़ इंस्पेक्टर संतोष सिंह ने बताया कि शव 10 से 12 घंटे पुराना है। शरीर पर कोई चोट के निशान नहीं है। पोस्टमार्टम के बाद ही मौत का कारण पता चल सकेगा। 

 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.