कानपुर में बहू ने ससुर पर डाला मिट्टी का तेल, आग से झुलसे वृद्ध ने अस्पताल में तड़पकर तोड़ा दम

न्यू आजाद नगर निवासी 66 वर्षीय सुरेश नारायण कपूर पर मंगलवार रात उनकी बहू रुपाली ने विवाद के दौरान मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दी थी। स्वजनों ने पड़ोसियों की मदद से उन्हें गंभीर हालत में उर्सला अस्पताल में भर्ती कराया था।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Fri, 22 Oct 2021 10:40 AM (IST) Updated:Fri, 22 Oct 2021 10:40 AM (IST)
कानपुर में बहू ने ससुर पर डाला मिट्टी का तेल, आग से झुलसे वृद्ध ने अस्पताल में तड़पकर तोड़ा दम
बुजुर्ग की मौत की खबर से संबंधित प्रतीकात्मक फोटो।

कानपुर, जेएनएन।  कानपुर आउटर बिधनू थाना क्षेत्र के न्यू आजादनगर में मंगलवार रात विवाद के दौरान बहू ने वृद्ध ससुर पर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दी थी। गुरुवार को उर्सला अस्पताल में उपचार के दौरान वृद्ध की मौत हो गई। बेटे की तहरीर पर पुलिस ने बहू के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है।

न्यू आजाद नगर निवासी 66 वर्षीय सुरेश नारायण कपूर पर मंगलवार रात उनकी बहू रुपाली ने विवाद के दौरान मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दी थी। स्वजन ने पड़ोसियों की मदद से उन्हें गंभीर हालत में उर्सला अस्पताल में भर्ती कराया था। इकलौते बेटे ऋषि की तहरीर पर पुलिस ने देर रात पत्नी रुपाली के खिलाफ ज्वलनशील पदार्थ से जान लेने का प्रयास का मुकदमा दर्ज करया था। गुरुवार दोपहर सुरेश नारायण की अस्पताल में मौत हो गई। मौत से पहले उन्होंने मजिस्ट्रेट को बयान में बताया कि वह मंगलवार शाम को 6 वर्षीय पोते रितिक को छत पर साइकिल चलवा रहे थे। यह देख बहू रुपाली भड़क गई और गाली गलौज करने लगी। पत्नी मधु ने विरोध किया तो उसे भी गाली देने लगी। इस पर उन्होंने पास में रखी मिट्टी के तेल से भरी बोतल हाथ में लेकर बहू से कहा कि यदि तुम ऐसे परेशान करोगी तो खुद पर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा लूंगा। इस पर बहू गाली देते हुए हाथ से मिट्टी के तेल से भरी बोतल छीनकर सिर से डाल दिया और माचिस से आग लगा दी। पुलिस ने गुरुवार को रुपाली को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। थाना प्रभारी अतुल कुमार ङ्क्षसह ने बताया कि मुकदमे में गैरइरादतन हत्या की धारा बढ़ाकर आरोपित बहू को जेल भेज दिया गया है।

पुलिस से बोली बहू, मैने नहीं लगाई आग: पुलिस ने इस मामले में बहू रुपाली से पूछताछ की है। थाना प्रभारी अतुल कुमार ङ्क्षसह ने बताया कि पुलिस से पूछताछ में बहू ने  ससुर को जलाने की घटना से इंकार किया है। उसने बताया है कि झगड़ा हो रहा था, जिसकी वजह से ससुर आपा खो बैठे और उन्होंने खुद पर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा ली। हालांकि पुलिस अब तक मिले साक्ष्यों के आधार पर आरोपित बहू के बयानों पर विश्वास नहीं कर रही है।

chat bot
आपका साथी