फतेहपुर: नहर में पड़े तीन शव देख ग्रामीणों के उड़े होश, पोस्टमार्टम कर एक शव बहाने की बात आई सामने

लकड़ी बसावनपुर गांव में ग्रामीणों ने नहर में फंसे तीन बोरे देखे जिससे बदबू आ रही थी। जिसकी सूचना चौकीदार हरिशंचंद्र ने थाना पुलिस को दी। तीन बोरे शव मिलने की खबर मिलते ही एसओ पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचकर बोरों को खुलवाया।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 06:58 PM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 06:58 PM (IST)
फतेहपुर: नहर में पड़े तीन शव देख ग्रामीणों के उड़े होश, पोस्टमार्टम कर एक शव  बहाने की बात आई सामने
बसावनपुर गांव में मिले शव की जांच करती पुलिस ।

फतेहपुर, जेएनएन। थाना क्षेत्र के लकड़ी बसावनपुर गांव स्थित नहर में बहकर आए रविवार को तीन बोरों में शव होने की सूचना से पुलिस महकमे में खलबली मची रही। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को बाहर निकलवाकर देखा तो एक में महिला का शव, दूसरे में बकरा व तीसरे बोरे में भेंड़ का शव मिला। महिला की शिनाख्त नहीं हो सकी है। 

लकड़ी बसावनपुर गांव में ग्रामीणों ने नहर में फंसे तीन बोरे देखे जिससे बदबू आ रही थी। जिसकी सूचना चौकीदार हरिशंचंद्र ने थाना पुलिस को दी। तीन बोरे शव मिलने की खबर मिलते ही एसओ पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचकर बोरों को खुलवाया। एसओ रणजीत बहादुर सिंह ने बताया कि 40 वर्षीय महिला का शव देखकर स्पष्ट हुआ है कि किसी ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव को बोरे में भरकर नहर में फेंक दिया, जो बहता हुआ यहां आकर फंस गया है। इसके बावजूद महिला के शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। अन्य दो बोरों से बरामद भेंड़ व बकरे को जमीन में दफनवा दिया गया है। 

हाईवे पर पड़ा मिला युवती का शव, नहीं हुई शिनाख्त : कानपुर-प्रयागराज हाईवे में गुगौली गांव के समीप एक युवती का शव मिला है। युवती का हाथ कुचला होने के साथ चेहरा भी पहचान में नहीं आ रहा था। पुलिस ने शिनाख्त के लिए इंटरनेट मीडिया पर फोटो वायरल कर सड़क हादसे में मौत होना बता रही है। 

 कल्यानपुर पुलिस को रविवार प्रात : पांच बजे खबर मिली कि एनएच-टू पर गुगौली गांव के पास एक युवती का शव पड़ा है। पुलिस मौके में पहुंचकर ग्रामीणों के साथ युवती की शिनाख्त कराने का प्रयास किया। पहचान न हो पाने पर शव को मरचुरी हाउस भेज दिया। थाना प्रभारी अनरुद्ध  द्विवेदी ने बताया कि दिवंगत के एक हाथ में कोई नाम लिखा है लेकिन किसी वाहन से कुचल जाने की वजह से नाम स्पष्ट नहीं हो पा रहा है। 

chat bot
आपका साथी