पुलिस पर गंभीर आरोप लगाने के बाद तहसील में महिला ने किया आत्मदाह का प्रयास, कन्नौज का मामला

महिला को बचाने में सीओ की आंखों में पहुंची पेट्रोल की छीटें गंभीर। एसपी ने बताया कि महिला के पति पर 12 संगीन मुकदमे दर्ज हैं। ग्राम समाज की जमीन पर कब्जा करना चाह रही है।उन्होंने बताया कि साजिश रचने वालों पर कार्रवाई की जाएगी।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Wed, 17 Feb 2021 03:20 PM (IST) Updated:Wed, 17 Feb 2021 03:20 PM (IST)
पुलिस पर गंभीर आरोप लगाने के बाद तहसील में महिला ने किया आत्मदाह का प्रयास, कन्नौज का मामला
महिला द्वारा आत्मदाह के प्रयास किए जाने की प्रतीकात्मक तस्वीर।

कन्नौज, जेएनएन। छिबरामऊ की महिला ने तहसील में आकर खुद पर पेट्रोल छिड़क लिया और खुदकुशी करने का प्रयास किया। सीओ ने पेट्रोल की बोतल छिनने की कोशिश को तो उनकी आंखों में भी छीटें पहुंच गए। फिलहाल महिला को किसी तरह बचा लिया गया और मेडिकल काॅलेज में भर्ती कराया गया। 

कुछ ऐसा रहा तहसील का दृश्य 

मंगलवार को छिबरामऊ के भारामऊ गांव निवासी निर्मला पत्नी अजीत उर्फ टिंकू ने तहसील में आकर एसपी प्रशांत वर्मा से संपूर्ण समाधान दिवस में शिकायत करने पहुंचीं। एसपी ने शिकायत सुनने के लिए सीओ दीपक दुबे को साथ में सभागार से बाहर भेज दिया। सभागार के बाहर पहुंचते ही निर्मला ने अपने पर्स से पेट्रोल की भरी बोतल निकाली और खुद पर छिड़कने लगी। सीओ ने बोतल छीनने की कोशिश की तो उनकी भी आंखों में पेट्रोल की छींटे पहुंच गए। हंगामा देखकर आसपास खड़े पुलिसकर्मी भी बचाव में जुट गए। महिला कांस्टेबल प्रीति तोमर ने निर्मला को पकड़ा और सिपाहियों ने सीओ को एसडीएम कार्यालय में बैठाया। डीएम व एसपी ने पूछताछ के बाद निर्मला को मेडिकल काॅलेज में भर्ती कराया गया। प्राथमिक उपचार के बाद महिला थाना भेज दिया गया। 

महिला ने कही ये बात 

निर्मला ने आरोप लगाते हुए बताया कि पुलिस ने फर्जी तरीके से पति पर मुकदमे लिखे छिबरामऊ थाना प्रभारी निरीक्षक अपने निजी आवास पर बुलाते हैं। 50 हजार भी मांग रहे हैं। एसपी ने बताया कि महिला के पति पर 12 संगीन मुकदमे दर्ज हैं। ग्राम समाज की जमीन पर कब्जा करना चाह रही है। पेशबंदी को लेकर महिला ने घटना रखी है। उन्होंने बताया कि साजिश रचने वालों पर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी