महिला के पैर छुए और बोला मैं सीमा का बेटा.., स्कूटी पर लिफ्ट देकर युवक ने बनाया शिकार

कानपुर के कल्याणपुर क्रासिंग पर एटा में तैनात महिला सफाईकर्मी रोडवेज बस का इंतजार कर रही थीं। बस छूट जाने पर स्कूटी सवार युवक आया और रिश्तेदार बता पैर छुए और बस पकड़वाने की बात कहकर साथ ले जाकर बैग पार कर दिया।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Thu, 29 Jul 2021 02:58 PM (IST) Updated:Thu, 29 Jul 2021 02:58 PM (IST)
महिला के पैर छुए और बोला मैं सीमा का बेटा.., स्कूटी पर लिफ्ट देकर युवक ने बनाया शिकार
कल्याणपुर क्रासिंग पर बस का इंतजार कर रही थी महिला सफाई कर्मी।

कानपुर, जेएनएन। शातिरना ठगी की घटनाएं तो बहुत सुनी होंगी लेकिन कल्याणपुर में महिला सफाई कर्मी से हुई ठगी सन्न कर देने वाली है। कल्याणपुर क्रासिंग पर बस का इंतजार कर रही महिला के पास युवक आया और पैर छूकर खुद को रिश्तेदार बताया और स्कूटी पर बिठाने के बाद शिकार बना लिया। पुलिस ने घटना की जांच शुरू की और स्कूटी सवार ठग की तलाश कर रही है।

कल्याणपुर में आवास विकास संख्या-3 में रहने वाली शशि देवी जिला एटा के सकेत ब्लाक में सफाई कर्मी के पद पर तैनात है। शशि ने बताया वह सुबह करीब 11 बजे एटा जाने लिए कल्याणपुर क्रासिंग पर जीटी रोड के किनारे रोडवेज बस का इंतजार कर रही थीं। उसके गोद में पांच माह की दुधमुही बेटी नंदनी और साथ में बहन प्रिया भी थी। उसके पहुंचते ही रोडवेज बस आगे निकल गई और वह बस नहीं पकड़ सकी। इस बीच पीछे से स्कूटी पर सवार काला हेलमेट पहने युवक पास में आया, उसने काली टी शर्ट पहन रखी थी। युवक ने उसके पैर छुए और बोला कि वह नानकारी में रहने वाली सीमा का बेटा है, बस कुछ ही आगे गई होगी।

उसके साथ स्कूटी पर बैठ जाएं और वह आगे चलकर बस पकड़वा देगा। इस पर विश्वास करके वह और प्रिया स्कूटी पर बैठ गईं और आगे पायदान के पास बैग रख दिया। नारामऊ के पेट्रोल पंप के पास युवक ने पेट्रोल खत्म होने का बहाना बनाकर दोनों को स्कूटी से नीचे उतरने को कहा।जैसे ही वह स्कूटी से नीचे उतरीं तो युवक ने स्कूटी स्टार्ट की और बैग लेकर रफूचक्कर हो गया। शशि ने बताया बैग में आफिस के कागजात, 10 हजार रुपये और बच्ची के कपड़े दूध की बोतल और अन्य घरेलू सामान था। उसने 112 पर कॉल करके सूचना दी तो मौके पर आई पुलिस ने छानबीन शुरू की है।

chat bot
आपका साथी