कानपुर में स्कूटी सवार लुटेरों ने डॉक्टर की पत्नी से लूटी चेन

कानपुर में स्कूटी सवार लुटेरों ने डॉक्टर की पत्नी से लूटी चेन

जेएनएन कानपुर स्कूटी सवार लुटेरों ने नजीराबाद की शिवाजी नगर कॉलोनी स्थित पार्क में टहल रहीं एक डॉक्टर की पत्नी की चेन लूट ली।

JagranThu, 15 Apr 2021 01:50 AM (IST)

जेएनएन, कानपुर : स्कूटी सवार लुटेरों ने नजीराबाद की शिवाजी नगर कॉलोनी स्थित पार्क में टहल रहीं एक डॉक्टर की पत्नी से चेन लूट ली। घटना के बाद महिला शोर मचाते हुए बदमाशों के पीछे दौड़ीं, लेकिन शातिर फरार हो गए। पुलिस ने आसपास लगे कैमरों की फुटेज निकलवाई तो लुटेरे कैद मिले। उनकी तलाश जारी है।

पुलिस के मुताबिक शिवाजी नगर निवासी डॉ. आरपी गुप्ता व उनकी पत्नी विनीता देर शाम कॉलोनी में ही स्थित पार्क में टहल रहे थे। इसी दौरान दो युवक स्कूटी से आए। एक युवक स्कूटी से उतरा और पार्क के अंदर आकर टहलने लगा। इससे पहले कि कोई कुछ समझ पाता, उसने झपट्टा मारकर महिला के गले से चेन तोड़ ली। घर में मिला बुजुर्ग का शव, कानपुर : बर्रा के हरदेव नगर में बुधवार को घर के अंदर 60 वर्षीय बुजुर्ग भानु वर्मा का शव मिला। वह अपने भाई गुड्डन के साथ यहां रहते थे। गुड्डन के मुताबिक वह सिलिंडर लेकर लौटे तो कमरे के दरवाजे के पास उन्हें भाई का शव पड़ा मिला। एसीपी गोविदनगर विकास पांडेय ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

बच्ची संग घर छोड़कर निकली महिला घंटाघर पर बेहोश मिली, कानपुर : दुधमुंही बच्ची संग घर छोड़कर निकली एक महिला मंगलवार देर रात घंटाघर पर बेहोश पड़ी मिली। बच्ची के रोने की आवाज सुनकर लोगों की नजर पड़ी तो पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने महिला को केपीएम अस्पताल में भर्ती कराया। पनकी के कपली गांव निवासी 30 वर्षीय बबली की शादी चार वर्ष पूर्व घाटमपुर के तिलसड़ा गांव निवासी आनंद कुमार से हुई थी। शादी के कुछ समय बाद मनमुटाव होने पर बबली मायके आकर रहने लगी, जहां बेटी पैदा हुई। आरोप है कि पिछले दिनों मायके वालों ने भी मारपीट करके घर से निकाल दिया। मंगलवार शाम महिला बेटी को लेकर घंटाघर निवासी अपने जेठ के यहां जा रही थी। रास्ते में बस सवार एक युवक ने पान मसाला खिला दिया, जिससे वह बेहोश हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि महिला के पास एक बैग पड़ा था और पास ही में बच्ची लेटी थी। फोन करने के बाद भी एंबुलेंस नहीं आई तो चौकी प्रभारी ने ऑटो से महिला को अस्पताल भेजा। हरबंशमोहाल थाना प्रभारी सत्यदेव शर्मा ने बताया, महिला के पास मिले फोन के जरिए उसके परिवार से संपर्क किया तो जेठ अस्पताल पहुंचा। मायके वालों व पति ने उसे साथ रखने से इन्कार किया है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.