कानपुर के एक्सिस कालेज के प्रोफेसर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, एक साल से कर रहे थे नौकरी

गाजियाबाद के नंदग्राम के रहने वाले प्रोफेसर एक साल से रूमा स्थित एक्सिस कालेज में नौकरी कर रहे थे और परिसर में बने आवास में बेहोश पड़े मिले थे। अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया था उनकी मौत की वजह अभी स्पष्ट नहीं हो सकी है।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Fri, 24 Sep 2021 09:15 AM (IST) Updated:Fri, 24 Sep 2021 09:15 AM (IST)
कानपुर के एक्सिस कालेज के प्रोफेसर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, एक साल से कर रहे थे नौकरी
कालेज परिसर के आवास में प्रोफेसर बेहोश पड़े मिले थे।

कानपुर, जेएनएन। महाराजपुर थाना क्षेत्र के रूमा स्थित एक्सिस कालेज में कंप्यूटर साइंस पढ़ाने वाले प्रोफेसर की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। कालेज परिसर में बने आवास के अंदर वह बेहोश मिले थे। सहकर्मी ने कालेज प्रबंधन को जानकारी देने के बाद प्रोफेसर को कांशीराम ट्रामा सेंटर ले जाया गया था, जहां डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया। प्रोफेसर की मौत की वजह अभी तक स्पष्ट नहीं है, वहीं कालेज के स्टाफ और स्टूडेंट्स में उनकी मौत को लेकर रहस्य बन गया है। हालांकि पुलिस की पूछताछ में भी स्टाफ और छात्र कुछ स्पष्ट नहीं बता सके हैं। वह आवास में अकेले थे और उनकी अचानक हुई मौत को लेकर कई तरह के सवाल भी उठ रहे हैं।

मूलरूप से गाजियाबाद जिले के नंदग्राम में राधाकुंज की भगत जी वाली गली में रहने वाले 48 वर्षीय प्रोफेसर जय सिंह एक्सिस कालेज रूमा में पिछले एक वर्ष से कंप्यूटर साइंस विषय पढ़ाते थे। वह कालेज परिसर में ही बने आवास में रहते थे। गुरुवार शाम एक सहकर्मी उनके आवास के सामने से गुजरे तो उन्होंने उनके कमरे का दरवाजा खुला देखा। अंदर पहुंचने पर देखा कि जय सिंह अपने कमरे में बेहोश पड़े थे। सहकर्मी ने कालेज प्रबंधन को जानकारी दी।

इसके बाद गंभीर हालत में उन्हें रामादेवी स्थित कांशीराम ट्रामा सेंटर ले जाया गया। जहां डाक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। थाना प्रभारी महाराजपुर राघवेंद्र सिंह ने बताया कि प्राथमिक जांच में हार्ट अटैक से मौत होने की बात सामने आ रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट होगा। प्रोफेसर के स्वजन को सूचना दी गई है। उन्होंने किसी पर कोई आरोप नहीं लगाया है। कालेज के निदेशक आशीष मलिक ने भी प्रोफेसर को हार्टअटैक की आशंका जताई है। उन्होंने कहा कि प्रोफेसर के स्वजन गाजियाबाद से आ रहे हैं।

chat bot
आपका साथी