वाहन की टक्कर से बाइक सवार स्कूल प्रबंधक की मौत, पत्नी सहित दो घायल, कायमगंज मार्ग पर लगाया जाम

फर्रुखाबाद में दवा लेने जा रहे स्कूल प्रबंधक की अज्ञात वाहन की टक्कर से मौत हो गई। दुर्घटना में स्कूल प्रबंधक की पत्नी व एक अन्य घायल हो गया। घटना के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने कायमगंज मार्ग पर जाम लगा दिया जिससे करीब एक घंटे तक यातायात बाधित रहा।

By Sarash BajpaiEdited By: Publish:Thu, 04 Mar 2021 06:20 PM (IST) Updated:Thu, 04 Mar 2021 06:20 PM (IST)
वाहन की टक्कर से बाइक सवार स्कूल प्रबंधक की मौत, पत्नी सहित दो घायल, कायमगंज मार्ग पर लगाया जाम
सड़क हादसे में स्कूल प्रबंधक की मौत, ग्रामीणों ने लगाया जाम।

कानपुर, जेएनएन। कासगंज से दवा लेने फर्रुखाबाद आ रहे स्कूल प्रबंधक की बाइक गुरुवार दोपहर कायमगंज मार्ग पर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। घटना में स्कूल प्रबंधक की मौत हो गई, पत्नी सहित दो लोग घायल हो गए। घटनास्थल पर लगी भीड़ ने एक अधिकारी का वाहन जाते देखकर रुकने का इशारा किया। वाहन नहीं रुका तो गुस्साए ग्रामीणों ने जाम लगा दिया। एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने जाम खुलवाया।

थाना मऊदरवाजा क्षेत्र के गांव नगला कलार के सामने किसी वाहन की टक्कर लगने से बाइक सवार जनपद कासगंज थाना सुनगढ़ी क्षेत्र के गांव किसौल निवासी 60 वर्षीय इसरार अहमद सैफी की मौत हो गई। उनकी पत्नी 50 वर्षीय भूरी व बाइक चालक 20 वर्षीय यशपाल कनौजिया घायल हो गए। आसपास के ग्रामीणों की मौके पर भीड़ लग गई। कुछ राहगीर भी रुक गए, हालांकि कुछ लोगों ने कहा कि एक साइकिल सवार को बचाने के प्रयास में बाइक अनियंत्रित होकर सड़क पर ही गिर गई। जिससे दुर्घटना हुई है।

घटना के कुछ देर बाद ही कायमगंज से फर्रुखाबाद की ओर आ रही एसडीएम लिखी कार को ग्रामीणों ने रोकने का प्रयास किया, लेकिन चालक ने कार नहीं रोकी। इससे ग्रामीण नाराज हो गए। लोगों ने वाहन तिरछे खड़े कर सड़क पर जाम लगा दिया। इसी बीच मऊदरवाजा थाने के दारोगा इंद्रजीत आ गए। उन्होंने एंबुलेंस बुलाकर शव व घायलों को भिजवाया। शव को बरौन अस्पताल में रोक दिया गया, जबकि घायल महिला व युवक को लोहिया अस्पताल लाकर भर्ती कराया गया। करीब दो घंटे बाद शव को भी लोहिया अस्पताल लाया गया। घायल यशपाल ने बताया कि वह बाइक चला रहे थे। इसरार अहमद स्कूल प्रबंधक हैं। वह दवा लेने फर्रुखाबाद आ रहे थे। शाम को स्वजन भी अस्पताल आ गए। थाना प्रभारी जेपी शर्मा ने बताया कि दुर्घटना की जांच की जा रही है।  

chat bot
आपका साथी