हमीरपुर में प्राइवेट बैंक का असिस्टेंट ब्रांच मैनेजर गिरफ्तार, सामने आया चौंका देने वाला सच

मुख्यालय के जेल तालाब स्थित प्राइवेट बैंक में सदर कोतवाली क्षेत्र के खालेपुरा सुभाष बाजार मोहल्ला निवासी मो.आमिर सहायक शाखा प्रबंधक के पद पर कार्यरत था। जिसके द्वारा अपनी लिमिट से अधिक 38 लाख रुपये अपने खाते में ट्रांसफर कर लिए गए थे।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Mon, 14 Jun 2021 10:10 PM (IST) Updated:Mon, 14 Jun 2021 10:10 PM (IST)
हमीरपुर में प्राइवेट बैंक का असिस्टेंट ब्रांच मैनेजर गिरफ्तार, सामने आया चौंका देने वाला सच
सहायक शाखा को गिरफ्तार किए जाने से संबंधित प्रतीकात्मक फोटो।

हमीरपुर, जेएनएन। मुख्यालय के जेल तालाब स्थित एक प्राइवेट बैंक में तैनात सहायक शाखा प्रबंधक के खिलाफ बैंक मैनेजर की तहरीर पर बीते दिनों गबन का मुकदमा दर्ज किया गया था। इसके बाद पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई थी। घटना के तीन दिन बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया और सहायक शाखा प्रबंधक द्वारा आनलाइन सट्टा खेलने की बात भी सामने आई है। जिस पर बीते दिन पुलिस ने उसे रिमांड में लेकर पूछताछ की और फिर उसे जेल भेज दिया गया है।

यह है पूरा मामला: मुख्यालय के जेल तालाब स्थित प्राइवेट बैंक में सदर कोतवाली क्षेत्र के खालेपुरा सुभाष बाजार मोहल्ला निवासी मो.आमिर सहायक शाखा प्रबंधक के पद पर कार्यरत था। जिसके द्वारा अपनी लिमिट से अधिक 38 लाख रुपये अपने खाते में ट्रांसफर कर लिए गए थे। जानकारी होने पर शाखा प्रबंधक नागेंद्र सिंह ने उसके खिलाफ कोतवाली में तहरीर दी और पुलिस ने सहायक शाखा प्रबंधक के खिलाफ गबन का मुकदमा पंजीकृत करके उसकी तलाश शुरू कर दी थी। घटना के तीसरे दिन पुलिस ने उसके घर से ही उसे गिरफ्तार किया और जेल भेज दिया था। लेकिन मामले में एक नया मोड़ जब पुलिस के सामने आया तो कोतवाली पुलिस ने उसे को रिमांड में लिया। 

इनका ये है कहना: जानकारी मिली थी कि सहायक शाखा प्रबंधक आनलाइन सट्टा व जुआं भी खेलता था। बड़े बड़े शहरों में इसका नेटवर्क भी है। जिसके चलते उसे 12 जून को रिमांड में लेकर पुलिस कई अहम जानकारियां जुटाईं और रुपये कहां भेजे गए। इस संबंध में पूछताछ करने बाद उसे फिर से जेल भेज दिया गया है। बहरहाल, पुलिस पूरी घटना की जांच पड़ताल में जुटी है। - मनोज कुमार शुक्ला, कोतवाल  

chat bot
आपका साथी