Sanjeet Murder Case: आरोपितों की संपत्ति जब्त करने की तैयारी, पुलिस कर रही बैंक रिपोर्ट का इंतजार

संपत्ति जब्त करने के लिए सभी सात आरोपितों के बैंक खातों को सीज किया जाना है। पुलिस ने सभी आरोपितों के नाम और पते और आरोपितों के बैंक खातों का ब्योरा 21 फरवरी को बैैंक में भेजा था।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Tue, 02 Mar 2021 10:41 PM (IST) Updated:Tue, 02 Mar 2021 10:41 PM (IST)
Sanjeet Murder Case: आरोपितों की संपत्ति जब्त करने की तैयारी, पुलिस कर रही बैंक रिपोर्ट का इंतजार
कानपुर के बहुचर्चित संजीत हत्याकांड से संबंधित सांकेतिक तस्वीर।

कानपुर, जेएनएन। संजीत अपहरण और हत्या के मामले में पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है। अब आरोपितों की संपत्ति जब्त करने के लिए उनके बैंक खातों की जानकारी का इंतजार है। कार्रवाई के लिए पुलिस अब बैंक की रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही है। बर्रा पांच निवासी लैब टेक्नीशियन संजीत यादव के अपहरण और हत्या के मामले में पुलिस आठ आरोपितों की गिरफ्तारी कर चुकी है। आरोपितों से पूछताछ में रामजी के करीबी साथी नौबस्ता निवासी रामाशीष का नाम भी सामने आया था। हालांकि पुलिस अब तक रामाशीष की गिरफ्तारी नहीं कर पाई है। 

इन लोगों के खिलाफ हो चुकी कार्रवाई

कुछ दिन पहले बर्रा पुलिस ने गिरोह के सरगना रामजी शुक्ल, सरायमीता कच्ची बस्ती पनकी निवासी कुलदीप गोस्वामी, गज्जापुरवा निवासी नीलू सिंह, दबौली वेस्ट निवासी ईशू उर्फ ज्ञानेंद्र, गुमटी नंबर पांच निवासी प्रीति शर्मा, सिम्मी सिंह उर्फ जयकरन व फत्तेपुर रोशनाई अकबरपुर कानपुर देहात निवासी चीता उर्फ राजेश उर्फ टाइगर के खिलाफ गैंगस्टर की कार्रवाई की थी। 

अब ये है तैयारी 

संपत्ति जब्त करने के लिए सभी सात आरोपितों के बैंक खातों को सीज किया जाना है। पुलिस ने सभी आरोपितों के नाम और पते और आरोपितों के बैंक खातों का ब्योरा 21 फरवरी को बैैंक में भेजा था। थाना प्रभारी बर्रा हरमीत सिंह ने बताया कि अभी बैंक की तरफ से खातों के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है। बैंक की रिपोर्ट आने के बाद खातों को सीज कराने के कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी