कानपुर में कोरोना पीडि़तों के लिए संघ ने फिर शुरू किए सेवा कार्य, जानिए कैसे करते हैं मदद

कोरोना के संक्रमितों की संख्या को बढ़ते देख गुरुवार को प्रमुख पदाधिकारियों की एक बैठक होगी। इस बैठक में प्रांत प्रचारक श्रीराम सह प्रांत कार्यवाह भवानी भीख प्रांत प्रचार प्रमुख डॉ. अनुपम यति संकल्प सेवा संस्थान की नीतू सिंह रहेंगी।

By Akash DwivediEdited By: Publish:Wed, 21 Apr 2021 03:45 PM (IST) Updated:Wed, 21 Apr 2021 03:45 PM (IST)
कानपुर में कोरोना पीडि़तों के लिए संघ ने फिर शुरू किए सेवा कार्य, जानिए कैसे करते हैं मदद
एंबुलेंस स्वास्थ्य विभाग की जरूरत के हिसाब से मरीजों को लाएगी

कानपुर, जेएनएन। कोरोना की त्रासदी को लगातार बढ़ते देख मरीजों के लिए राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ ने अपने सेवा कार्य एक बार फिर शुरू कर दिए हैं। बुधवार को मरीजों को अस्पताल तक पहुंचाने के लिए रामलला आरोग्य धाम ने एक एंबुलेंस की शुरुआत की। गुरुवार से संघ अपने और भी कार्य शुरू कर देगा। इसके लिए गुरुवार को बैठक भी बुलाई गई है। कोरोना संक्रमित मरीजों को जल्द से जल्द अस्पताल पहुंचाने के लिए रामलला आरोग्य धाम ने बुधवार को एंबुलेंस की शुरुआत की। डॉ. उमेश पालीवाल तथा डॉ. प्रवीण ने पूजन कर इस एंबुलेंस की शुरुआत की। यह एंबुलेंस स्वास्थ्य विभाग की जरूरत के हिसाब से मरीजों को लाएगी।

वहीं कोरोना के संक्रमितों की संख्या को बढ़ते देख गुरुवार को प्रमुख पदाधिकारियों की एक बैठक होगी। इस बैठक में प्रांत प्रचारक श्रीराम, सह प्रांत कार्यवाह भवानी भीख, प्रांत प्रचार प्रमुख डॉ. अनुपम, यति संकल्प सेवा संस्थान की नीतू सिंह रहेंगी। बैठक में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ, सेवा भारती और यति संकल्प संस्थान आज के दौर में मिलकर समाज के लिए कर सकते हैं। इस पर चर्चा की जाएगी। इस बैठक के बाद ही नए सेवा कार्य शुरू कर दिए जाएंगे। बुधवार को कार्यक्रम में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के अखिल भारतीय सह व्यवस्था प्रमुख अनिल ओक व प्रांत प्रचारक श्रीराम ने झंडी दिखाकर एंबुलेंस को रवाना किया। कार्यक्रम में सह प्रांत कार्यवाह भवानी भीख , प्रांत प्रचार प्रमुख डॉ. अनुपम, जिला प्रचारक प्रवीण, संतोष रहे। 

chat bot
आपका साथी