बांदा में सदर विधायक की सीएम को पाती, आगे बढ़वाएं पंचायत चुनाव, हालात हो रहे भयावह

शारीरिक दूरी पूरी तरह समाप्त हो चुकी है। यही वजह है कि ग्रामीण इलाकों में संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है। बांदा में हालात बहुत भयावह हैं। पूर्व जिला पंचायत सदस्य व घोषित प्रत्याशी गीता सागर की मौत हो चुकी है एक अन्य संक्रमित होने के बाद भर्ती हैं।

By Akash DwivediEdited By: Publish:Mon, 19 Apr 2021 06:44 PM (IST) Updated:Mon, 19 Apr 2021 06:44 PM (IST)
बांदा में सदर विधायक की सीएम को पाती, आगे बढ़वाएं पंचायत चुनाव, हालात हो रहे भयावह
कोरोना संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है

कानपुर, जेएनएन। ग्रामीण क्षेत्रों में कोरोना संक्रमण के प्रसार का हवाला देकर सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से पंचायत चुनाव आगे बढ़वाने की मांग रखी है। उन्होंने पत्र भेजकर कहा कि एक भाजपा समर्थित प्रत्याशी की कोरोना संक्रमित होने से मौत हो चुकी है जबकि दूसरे की हालत गंभीर है। प्रत्याशी गांवों में समर्थकों के साथ जनसंपर्क कर रहे हैं और ग्रामीण इलाकों में लोग तेजी से इसकी चपेट में आ रहे हैं। उन्होंने मुख्य सचिव को भी इसकी प्रति भेजी है। विधायक ने पत्र में कहा कि थोड़ी सी लापरवाही भी जानलेवा हो रही है। आमजन दहशत के साये में जी रहा है। अभी पंचायत चुनाव के तीन चरण अभी बाकी हैं। समर्थकों के साथ प्रत्याशी गांवों में भ्रमण कर रहे हैं।

शारीरिक दूरी पूरी तरह समाप्त हो चुकी है। यही वजह है कि ग्रामीण इलाकों में संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है। बांदा में हालात बहुत भयावह हैं। पूर्व जिला पंचायत सदस्य व घोषित प्रत्याशी गीता सागर की मौत हो चुकी है, एक अन्य संक्रमित होने के बाद भर्ती हैं। उन्होंने कहा कि पंचायत चुनाव की वजह से ग्रामीण इलाकों में कोरोना संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है। जनहित में पंचायत चुनाव को आगे बढ़ाया जाए।  

chat bot
आपका साथी