इकलौती बिटिया के हाथ पीले करने से पहले मां की सड़क हादसे में मौत, चार दिन पहले दुर्घटना का हुईं शिकार

पुणे निवासी हरिओम अवस्थी केमिकल कारोबारी हैं। उनके परिवार में 52 वर्षीय पत्नी मधु इकलौती बेटी प्रिया और बेटा प्राशू है। भांजी ज्योति पांडेय ने बताया कि मामा ने प्रिया की शादी यशोदा नगर में रहने वाले परिवार में तय की थी। 12 दिसंबर को शादी होनी थी।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Wed, 08 Dec 2021 04:47 PM (IST) Updated:Wed, 08 Dec 2021 05:52 PM (IST)
इकलौती बिटिया के हाथ पीले करने से पहले मां की सड़क हादसे में मौत, चार दिन पहले दुर्घटना का हुईं शिकार
हादसे में जान गंवाने वाली महिला मधु।

कानपुर, जागरण संवाददाता। इकलौती बेटी के हाथ पीले करने के लिए पुणे से केमिकल कारोबारी का परिवार नौबस्ता में किराए का मकान लेकर रहने आया था। बेटी की शादी की खरीदारी करके लौट रही महिला को हमीरपुर रोड पर काल बने पहियों ने कुचल दिया। जिससे मौके पर मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही शादी वाले घर मे कोहराम मच गया। पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

पुणे निवासी हरिओम अवस्थी केमिकल कारोबारी हैं। उनके परिवार में  52 वर्षीय पत्नी मधु इकलौती बेटी प्रिया और बेटा प्राशू है। भांजी ज्योति पांडेय ने बताया कि मामा ने प्रिया की शादी यशोदा नगर में रहने वाले परिवार में तय की थी। 12 दिसंबर को  शादी होनी थी। बेटी की शादी के लिए परिवार यहां आया था और एक साल के लिए हनुमंत विहार में किराए पर मकान लिया था। परिवार जोरशोर के साथ शादी की तैयारियों में जुटा था। मंगलवार को मधु भतीजे आनन्द दुबे के साथ खरीदारी करने गई थीं। वापस लौटते वक्त धोबिनपुलिया के पास पीछे से आ रहे ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। जिससे मधु की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। नौबस्ता थाना प्रभारी अमित कुमार भड़ाना ने बताया  तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। ट्रक चालक की तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी