जालौन में शादी के बीच आया दूल्हे के मामा की मौत का शोक समाचार, एक पल में मातम में तब्दील हुईं खुशियां

कदौरा थाना क्षेत्र के ग्राम बागी से रामसेवक के पुत्र रामजी की बरात खड़गुई पुरवा में 13 मई को गई थी। दुल्हन खुशी के स्वजन ने बताया कि द्वारचार के बाद एक कार बरात से वापस जा रही थी।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 06:55 PM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 06:55 PM (IST)
जालौन में शादी के बीच आया दूल्हे के मामा की मौत का शोक समाचार, एक पल में मातम में तब्दील हुईं खुशियां
जालाैन में घटनास्थल पर पलटी पड़ी कार।

जालाैन, जेएनएन। सिरसा कलार थाना क्षेत्र के ग्राम खड़गुई पुरवा में बरातियों से भरी कार गुरुवार की रात में वापस जा रही थी। महेबा के पास खंभे से टकराकर कार गहरे खंदक में जा गिरी और पलट गई। इससे घटनास्थल पर ही दूल्हे के चचेरे मामा की मौत हो गई। साथ ही छह बराती घायल हो गए। जिन्हें कालपी से प्राथमिक उपचार के बाद उरई रेफर किया गया। 

इस तरह हुआ हादसा: कदौरा थाना क्षेत्र के ग्राम बागी से रामसेवक के पुत्र रामजी की बरात खड़गुई पुरवा में 13 मई को गई थी। जहां रवींद्र अवस्थी की पुत्री खुशी की शादी थी। खुशी के स्वजन ने बताया कि द्वारचार के बाद एक कार बरात से वापस जा रही थी। जो गुरुवार की रात में महेबा के पास रोड के किनारे गड़े बिजली के खंभे से टकरा गई। संतुलन बिगड़ने पर 20 फीट गहरी खाई में जा गिरी जिससे दूल्हे के चचेरे मामा उरई निवासी 40 वर्षीय रंजू शुक्ला की घटनास्थल पर मौत हो गई। ड्राइवर सहित पारुल, आनंद, बच्चू, लाखन घायल हो गए। जिन्हें मौके पर पहुंची पुलिस ने इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कालपी में भर्ती कराया। हालत गंभीर होने पर डॉक्टर ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

शादी की खुशियों में छाया मातम: खड़गुई में खुशी की शादी की रस्में पूरी हो रही थीं। उसी बीच घटना में दूल्हे के चचेरे मामा की मौत होने की खबर जैसे ही वहां पहुंची तो शादी में मातम छा गया। इसके बाद दुख भरे माहौल में शादी की रस्में पूरी कराई गईं।

बिजली के खंभों से टकराकर हो चुकी कई मौतें: महेबा के पास जोल्हूपुर-मदारीपुर मार्ग पर बिजली के खंभे गड़े होने की वजह से दो साल के अंतराल में 10 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है तथा बिजली के खंभे हटाए जाने के लिए धरना प्रदर्शन भी हुआ पर खंभे न हटाए जाने से मौतों का सिलसिला थम नहीं रहा है। 

chat bot
आपका साथी