Fathers Day पर बेटे ने पिता को पीटकर किया लहूलुहान, उन्नाव कोतवाली पहुंचे बुजुर्ग ने सुनाई व्यथा

सदर कोतवाली अंतर्गत मोहल्ला न्यू कल्याणी खजुरिया बाग निवासी राधाकृष्ण मिश्रा एडवोकेट ने तहरीर में बताया कि उनका बेटा अभिषेक अपराधी शराबी व आवारा किस्म का व्यक्ति है। वह अक्सर शराब पीकर घर आता है और घर में आने के बाद मारपीट करता है।

Shaswat GuptaMon, 21 Jun 2021 10:57 PM (IST)
उन्नाव कोतवाली की खबर से संबंधित सांकेतिक फोटो।

उन्नाव, जेएनएन। फादर्स डे पर जहां तमाम लोगों ने अपने पिता का सम्मान कर अपने जीवन में उनके संघर्ष और योगदान के लिए कृतज्ञता जताई, वहीं सदर कोतवाली में रविवार को जख्मी हालत में पहुंचे एक बुजुर्ग पिता का दर्द उनकी डबडबाई आंखों से छलक रहा था। बोले- मेरे बेटे ने फादर्स डे पर बेहद अनमोल तोहफा दिया। उन्हें बुरी तरह पीटा, बीच-बचाव करने आई अपनी मां को भी जमीन पर पटक दिया। उन्होंने तहरीर देकर बेटे से जान का खतरा बताते हुए सुरक्षा की गुहार लगाई। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर फरार बेटे की तलाश शुरू कर दी है।यह है पूरा मामला: सदर कोतवाली अंतर्गत मोहल्ला न्यू कल्याणी खजुरिया बाग निवासी राधाकृष्ण मिश्रा एडवोकेट ने तहरीर में बताया कि उनका बेटा अभिषेक अपराधी, शराबी व आवारा किस्म का व्यक्ति है। वह अक्सर शराब पीकर घर आता है। उनको और अपनी मां राजेश्वरी को मारपीट कर प्रताड़ित करता है। असहाय होने के कारण उसका विरोध नहीं कर पाते। सामाजिक प्रतिष्ठा व मान मर्यादा की चिंता में अब तक कहीं शिकायत भी नहीं की। रविवार को अभिषेक शराब के नशे में घर आया और उनको गालियां देते हुए सामान तोड़ने लगा। मना करने पर उसने मां को पीटा और जमीन पर पटक दिया, उनका फोन छीन लिया। जब उन्होंने इसका विरोध किया तो उन्हें भी पीटा और गला दबाकर मारने की कोशिश की। 

घटना के बाद फरार हुआ कलियुगी बेटा: बेटा घर में रखे रुपये, उनकी कार और अन्य कीमती सामान लेकर कहीं चला गया है। कहीं शिकायत करने पर अंजाम भुगतने की धमकी भी दी है। बेटा उनके नाम खेती की फसल से आए रुपये भी नहीं देता है। कोतवाली प्रभारी अनिल सिंह ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर आरोपित बेटे को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है।  

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.