फतेहपुर में बाइक सवार भाइयों को असलहा की बट से पीटकर लूटा, कपड़े खरीदने आ रहे थे शहर

थरियांव थाने के सीतापुर मजरे रामपुर निवासी रवी यादव बीते मंगलवार को रात आठ बजे बाइक से भूसीपुर से लौटकर घर जा रहे थे। सीतापुर मोड़ के समीप तीन बाइक सवार लुटेरों ने रवि यादव को रोककर नौ हजार 400 रुपये नकद लूट लिया।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Fri, 07 May 2021 07:39 PM (IST) Updated:Fri, 07 May 2021 07:39 PM (IST)
फतेहपुर में बाइक सवार भाइयों को असलहा की बट से पीटकर लूटा, कपड़े खरीदने आ रहे थे शहर
फतेहपुर में लूट की घटना से संबंधित प्रतीकात्मक तस्वीर।

फतेहपुर, जेएनएन। कानपुर-प्रयागराज हाईवे के आंबापुर के समीप बाइक सवार सगे भाइयों को रोककर लुटेरों ने आठ हजार रुपये नकद, मोबाइल फोन, 160 रियाल (दुबई की मुद्रा) और लाॅकेट लूट लिया। विरोध करने पर दोनों लुटेरों ने सगे भाइयों को असलहे की बट से पीट दिया और धमकी देकर भाग निकले। तहरीर मिलने पर थरियांव थाने में दो दिन बाद शुक्रवार को लूट की एफआइआर दर्ज कर ली है।

कौशांबी जिले के दरियापुर जीता थाना कड़ा निवासी योगेंद्र सिंह, भाई धीरेंद्र यादव के साथ बाइक से बुधवार को फतेहपुर शहर में कपड़े खरीदने आ रहे थे। थरियांव थाने के आंबापुर के समीप बाइक सवार दो लुटेरों ने रोका और असलहा दिखाकर लूट लिया। घायल धीरेंद्र यादव ने बताया कि 13 मई को उसकी शादी है इसलिए वह चाचा सत्यजीत यादव निवासी शादीपुर कोतवाली के यहां जा रहे थे ताकि वहां से फिर दुकान में जाकर कपड़ा खरीद सके। थरियांव इंस्पेक्टर नंदलाल सिंह ने बताया कि योगेंद्र सिंह की तहरीर पर लुटेरों के खिलाफ लूट का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

लुटेरों ने ईंट से प्रहार कर नौ हजार लूटे: थरियांव थाने के सीतापुर मजरे रामपुर निवासी रवी यादव बीते मंगलवार को रात आठ बजे बाइक से भूसीपुर से लौटकर घर जा रहे थे। सीतापुर मोड़ के समीप तीन बाइक सवार लुटेरों ने रवि यादव को रोककर नौ हजार 400 रुपये नकद लूट लिया। पीडि़त रवि के विरोध करने पर उसके सिर पर ईंट से प्रहार कर जख्मी कर दिया और धमकी देते हुए भाग निकले।

बाइकों समेत दो लुटेरे पुलिस के हत्थे चढ़े: नेशनल हाईवे में लूटपाट की घटना को अंजाम देने वाले गैर जनपद के दो लुटेरों को पुलिस ने बाइकों समेत गिरफ्तार किया है। इससे थरियांव पुलिस पूछताछ कर रही है। बताते हैं कि लुटेरों के पास से कुछ संदिग्ध सामग्री भी बरामद हुई है लेकिन पुलिस कुछ भी बताने में अनभिज्ञता जता रही है। थरियांव इंस्पेक्टर नंदलाल सिंह का कहना था कि अभी लुटेरों से पूछताछ की जा रही है, शीघ्र ही लूट की घटनाओं का राजफाश किया जाएगा। 

chat bot
आपका साथी