कोतवाली के पास भीड़ भरे स्थान पर नगर निगम की लिपिक से पर्स लूटा, पुलिस पिकेट थी गायब

दुस्साहसी लुटेरों ने कोतवाली थानाक्षेत्र में मेस्टनरोड के भीड़ भरे बाजार में नगर निगम की महिला लिपिक का पर्स लूट लिया। महिला कर्मी अपनी पुत्री के साथ खरीदारी करने गईं थी। घटना के समय मेस्टन रोड पर लगी पुलिस की पिकेट गायब थी।

By Sarash BajpaiEdited By: Publish:Thu, 25 Feb 2021 05:49 PM (IST) Updated:Thu, 25 Feb 2021 05:49 PM (IST)
कोतवाली के पास भीड़ भरे स्थान पर नगर निगम की लिपिक से पर्स लूटा, पुलिस पिकेट थी गायब
कोतवाली क्षेत्र में नगर निगम की महिला कर्मी का पर्स लूटा।

कानपुर, जेएनएन। कानपुर में कोतवाली से चंद कदम दूर बाइक सवारों ने नगर निगम की क्लर्क से पर्स लूट लिया। पर्स में करीब 47 हजार रुपये, उनका मल्टीमीडिया मोबाइल फोन, एटीएम कार्ड, दफ्तर की चाबियां व जरूरी कागजात थे। घटना की सूचना के काफी देर बाद पुलिस मौके पर पहुंची, जब क्लर्क ने खुद थाने जाकर सूचना दी। पुलिस पहले तो जांच की बात कहकर टरकाती रही, बाद में मुकदमा दर्ज किया।

नवाबगंज में एनआरआइ सिटी निवासी पूनम अरोड़ा नगर निगम जोन छह कार्यालय में क्लर्क हैं। बुधवार रात वह बेटी मोनिका अरोड़ा के साथ बड़ा चौराहे पर खरीदारी करने आई थीं। यहां से वह पैदल ही बेटी के साथ कोतवाली होते हुए मेस्टन रोड पर बीच वाला मंदिर की ओर जाने लगीं। हिमालय होटल से आगे बाइक सवार दो बदमाश तेज रफ्तार से आए और उनका पर्स लूटकर बाइक मोड़कर कोतवाली चौराहे की ओर फरार हो गए। जाते समय उन्होंने महिला व उनकी बेटी को धमकी भी दी। घटना के बाद राहगीरों ने कंट्रोल रूम को फोन किया, लेकिन पुलिस नहीं आई। इसके बाद महिला ने बेटी के साथ कोतवाली पहुंचकर सूचना दी। तब पुलिस ने आकर जांच शुरू की।

थाना प्रभारी रणबहादुर सिंह ने बताया कि महिला की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज निकलवाई जा रही है। उसकी मदद से बदमाशों का पता लगाया जा रहा है। जल्द ही उन्हेंं गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

chat bot
आपका साथी