बांदा में गाड़ी से स्टार हटवाकर सादी ड्रेस में घूमे आइजी, शहर का लिया जायजा

शारीरिक दूरी का पालन करते हुए सामान लेने की अपील की। लोगों को जागरूक करते हुए कहा कि कोविड-19 के नियमों का पालन ही आपके बचाव की गारंटी है। उन्होंने दुकानदारों से भी मास्क लगाकर व कतार में लोगों को खड़ाकर सामान देने को कहा।

By Akash DwivediEdited By: Publish:Tue, 11 May 2021 09:22 PM (IST) Updated:Tue, 11 May 2021 09:22 PM (IST)
बांदा में गाड़ी से स्टार हटवाकर सादी ड्रेस में घूमे आइजी, शहर का लिया जायजा
चौक बाजार में कोराना कफ्र्यू का जायजा लेते आइजी के सत्यनारायण (मध्य में)। फोटो स्रोत आइजी कार्यालय

कानपुर, जेएनएन। कोरोना कफ्र्यू का जायजा लेने आइजी के. सत्यनारायण मंगलवार को बिना तामझाम के साथ शहर में घूमे। सरकारी गाड़ी से स्टार (आइजी की पहचान) व पुलिस लाइट हटवा दी। सिविल ड्रेस में ही चालक और एक कर्मचारी को साथ लिया। कई जगहों पर दुकानें खुली मिलीं और बाहर नियमों का उल्लंघन कर लगी भीड़ नजर आई। सीओ और कोतवाल को मौके पर बुलवाकर नाराजगी जताते हुए लोगों की कतार लगवाई। आमजन से कोविड-19 नियमों का पालन करने की अपील की। चित्रकूटधाम परिक्षेत्र के आइजी के. सत्यनारायण ने औचक निरीक्षण कर शहर के मुख्य बाजार के साथ सब्जी मंडी व मेडिकल स्टोरों का हाल देखा।

कोरोना कफ्र्यू का निरीक्षण करने निकले आइजी ने कुछ मेडिकल स्टोरों, सब्जी व फल के साथ किराने की दुकानों पर भीड़ देख नाराजगी जताई। सीओ राकेश कुमार सिंह व कोतवाल जयश्याम शुक्ला को बुलाकर दुकानों के बाहर खड़े लोगों को कतार में लगवाया।

शारीरिक दूरी का पालन करते हुए सामान लेने की अपील की। लोगों को जागरूक करते हुए कहा कि कोविड-19 के नियमों का पालन ही आपके बचाव की गारंटी है। उन्होंने दुकानदारों से भी मास्क लगाकर व कतार में लोगों को खड़ाकर सामान देने को कहा। कहा कि बिना जरूरी काम से आमजन बाहर नहीं निकलें। मास्क लगाने के साथ ही शारीरिक दूरी का पालन करें। इससे खुद सुरक्षित रहेंगे और परिवार के लोग भी खतरे से दूर रहेंगे।

chat bot
आपका साथी