पालिका स्टेडियम के सामने की सड़क होगी चौड़ी

मंडलायुक्त ने किया निरीक्षण शिव शरणप्पा जीएन को दिए आदेश।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 01:33 AM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 01:33 AM (IST)
पालिका स्टेडियम के सामने की सड़क होगी चौड़ी
पालिका स्टेडियम के सामने की सड़क होगी चौड़ी

जागरण संवाददाता, कानपुर : पालिका स्टेडियम के सामने की सड़क चौड़ी की जाएगी। मंडलायुक्त व स्मार्ट सिटी के चेयरमैन डा. राजशेखर ने स्मार्ट सिटी के सीईओ शिव शरणप्पा जीएन को यह आदेश दिए हैं। उन्होंने पालिका स्टेडियम में 41.16 करोड़ रुपये में बन रहे इनडोर स्स्पो‌र्ट्स कांप्लेक्स में उच्च गुणवत्ता वाली ऐसी टाइल्स और पत्थरों को लगवाने के भी आदेश दिए, जिसमें फिसलन न हो।

कहा, बैंक्वेट हाल के तैयार होने व उसमें लगाए जाने वाले पत्थरों, लाइटों एवं अन्य उपकरणों का ओवर आल रियलस्टिक वीडियो बनाकर एक हफ्ते में दिखाएं, दिसम्बर तक पहले चरण में प्रशासनिक भवन, बैंक्वेट हाल एवं अप्रैल 2022 तक स्विमिंग पूल, बैडमिटन कोर्ट, जिम, टेबल टेनिस आदि का कार्य पूरा कर लें। वर्तमान में परियोजना की भौतिक प्रगति लगभग 40 फीसद है। वे बुधवार को स्मार्ट सिटी के अफसरों और एमएचपीएल के प्रतिनिधि के साथ बैठक कर रहे थे।

बैठक में मातहतों को कहा कि वे दो माह में पालिका स्टेडियम के सामने की सड़क को चौड़ा करवाएं और परिसर में विद्युत कनेक्शन के लिए अगले हफ्ते टेंडर कराने के साथ जल निगम द्वारा परिसर से डायवर्ट की गई पाइप लाइन की तीन दिन में टेस्टिग कर इसकी रिपोर्ट स्मार्ट सिटी की अगली बैठक प्रस्तुत करें।

-------------

आजीवन निश्शुल्क सदस्यता

पालिका माडर्न मल्टी स्पो‌र्ट्स कांप्लेक्स में ओलिंपिक, पैरा ओलिंपिक सहित अन्य राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय खेलों में पदक जीतने वाले या इसमें हिस्सा लेने वाले खिलाड़ियों को आजीवन निश्शुल्क सदस्यता दी जाएगी।

chat bot
आपका साथी