नंदलाल चौराहा से सीटीआई जाने वाला रास्ता किया बंद

गोविद नगर स्थित नंदलाल चौराहा पर गहरी सीवर लाइन केबिल डालने के लिए दो माह से खोदाई करके छोड़ रखा है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 26 Mar 2019 01:38 AM (IST) Updated:Tue, 26 Mar 2019 01:38 AM (IST)
नंदलाल चौराहा से सीटीआई जाने वाला रास्ता किया बंद
नंदलाल चौराहा से सीटीआई जाने वाला रास्ता किया बंद

जागरण संवाददाता, कानपुर : गोविद नगर स्थित नंदलाल चौराहा पर गहरी सीवर लाइन केबिल डालने के लिए दो माह से खोदाई करके छोड़ रखा है। सोमवार को इस चौराहा से सीटीआई जाने वाले मुख्य मार्ग को बेरीकेडिग करके बंद कर दिया जिससे हजारों लोग परेशान हुए।

उत्तर और दक्षिण को जोड़ने वाला नंदलाल चौराहा पर यातायात का दबाव काफी है। इसी चौराहा पर सीवर लाइन दो माह पूर्व ध्वस्त हो गई जिसे कछुआ चाल से बनाया जा रहा है। सोमवार को सुबह नंदलाल चौराहा से सीटीआई जाने वाले मुख्य मार्ग पर बांस लगाकर बेरीकेडिग कर दी गई। इस चौराहे पर खोदाई करके मिट्टी भी छोड़ दी गई है जिसकी धूल से क्षेत्रीय लोग परेशान हैं ।

---------------

इंसेट..

13 नबंर ब्लाक की गली भीषण जाम में

नंदलाल चौराहा पर बेरीकेडिग लगाए जाने से लोगों ने रास्ता बदलकर निकलने की कोशिश की जिससे गोविद नगर की 13 नंबर ब्लाक वाली गली में देर रात तक भीषण जाम रहा ।

------------- क्या बोले क्षेत्रीय लोग

-नंदलाल चौराहा पर सुबह से जाम लगा है। ट्रैफिक से लेकर थाना के सिपाही तक इस जाम को छुड़ाने के लिए नहीं आ रहे हैं जिससे क्षेत्रीय लोग परेशान है।

अनुराग धवन

- जलकल विभाग के लोगों ने चौराहे पर की गई खोदाई को ठीक करने का समय शनिवार तय किया था, लेकिन कोई नहीं आया और गड्ढा वैसे ही पड़ा है जिसमें राहगीर गिरकर चुटहिल हो रहे हैं ।

रजत - ब्लाक नंबर तेरह की गली से चार पहिया और दो पहिया वाहन निकलने की कोशिश कर रहे हैं जिससे ये गली भीषण जाम में फंसी है। दो माह से गड्ढा खोदकर छोड़े हुए हैं जो नासूर बन गया है।

विजय - चौराहे पर छोड़ी गई मिट्टी की धूल घरों में भरी हुई है, लोग परेशान हैं, जल्दी ही इसका निदान नहीं हुआ तो क्षेत्रीय लोग सड़कों पर उतरेंगे क्योंकि धूल और रास्ता बंद होने से लोगों का कारोबार भी चौपट हो रहा है ।

संजय

chat bot
आपका साथी