फतेहपुर: मातम में तब्दील हुईं मांगलिक कार्यक्रम की खुशियां, भांजे के तिलक से लौट रहे मामा की हादसे में मौत

जाफरगंज थाने के केवाई गांव निवासी 45 वर्षीय राम प्रसाद साहू को वापस लौटते समय पेट्रोल पंप के पास अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। घायल युवक को एंबुलेंस से सीएचसी बिंदकी लाया गया जहां पर चिकित्सक ने राम प्रसाद को मृत घोषित कर दिया।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Thu, 17 Jun 2021 09:08 PM (IST) Updated:Thu, 17 Jun 2021 09:08 PM (IST)
फतेहपुर: मातम में तब्दील हुईं मांगलिक कार्यक्रम की खुशियां, भांजे के तिलक से लौट रहे मामा की हादसे में मौत
फतेहपुर में हुए दर्दनाक हादसे की प्रतीकात्मक फाेटो।

फतेहपुर, जेएनएन। फतेहपुर-जहानाबाद मार्ग में भांजे के तिलक में शामिल होकर बाइक से वापस लौट रहे युवक की मार्ग दुर्घटना में मौत हो गई।  दर्दनाक हादसे की खबर जैसे ही स्वजन को पता चली तो घर की खुशियां एक पल में चीत्कार में तब्दील हो गईं। दिवंगत युवक के भांजे समेत झार के सभी लाेग दुर्घटना की खबर से स्तब्ध थे और सभी का रो-रोकर बुरा हाल था।  

इस तरह हुआ हादसा: जाफरगंज थाने के केवाई गांव निवासी 45 वर्षीय राम प्रसाद साहू मंगलवार को जनपद कानपुर थाना घाटमपुर के भेलसा गांव भांजे के तिलक कार्यक्रम में शामिल होने बाइक से गए थे। गुरुवार देर शाम वापस लौटते समय जाफरगंज थाने के गढ़ी पेट्रोल पंप के पास अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। घायल युवक को एंबुलेंस से सीएचसी बिंदकी लाया गया, जहां पर चिकित्सक ने राम प्रसाद को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने युवक की जेब में मिले आधार कार्ड से उसकी शिनाख्त की है। हादसे से दिवंगत की पत्नी ननकी, पुत्र सुधीर व दिलीप व बहनें बेहाल रहीं। कार्यवाहक थाना प्रभारी शहंशाह हुसैन ने बताया कि तहरीर आने पर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

हादसे में घायल युवक ने दम तोड़ा: थाना क्षेत्र के रतनतारा मजरे जिवकरा निवासी 42 वर्षीय विजय पासवान को 13 जून की शाम मुत्तौर के समीप ट्रक ने टक्कर मार दिया था जिससे घायल को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। हादसे से दिवंगत विजय की पत्नी मीरा देवी व बच्चे हर्षित व अंकित रो-रोकर बेहाल रहे। 

chat bot
आपका साथी