फर्रुखाबाद में सवारियों से भरी टाटा मैजिक में डीसीएम ने टक्कर मारी, हादसे में 17 लोग हुए घायल

प्राइवेट एंंबुलेंस व निजी वाहनों से सीएचसी पहुंचे घायलों को उतारने को स्टाफ कम पड़ गया तो थाने में तैनात सिपाही अमित यादव तथा जहानगंज में तैनात दारोगा ने अपनी खून से लथपथ घायलों को उतारने के काम में लगे रहे।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Sun, 25 Jul 2021 08:26 PM (IST) Updated:Sun, 25 Jul 2021 08:26 PM (IST)
फर्रुखाबाद में सवारियों से भरी टाटा मैजिक में डीसीएम ने टक्कर मारी, हादसे में 17 लोग हुए घायल
आरपी डिग्री कालेज के सामने घटनास्थल पर लगी भीड़।

फर्रुखाबाद, जेएनएन। सवारियां ले जा रही टाटा मैजिक में अनियंत्रित डीसीएम ने रविवार काे सामने से टक्कर मार दी। इससे टाटा मैजिक सवार बच्चों सहित 17 लोग घायल हो गए। हादसे के बाद डीसीएम छोड़कर चालक मौके से फरार हो गया। घटना से मुख्य मार्ग पर जाम की स्थिति बन गई। पुलिस ने प्राइवेट एंबुलेंस व अन्य वाहनों से घायलों को सीएचसी भेजा। एक साथ पहुंचे मरीजों के कारण अस्पताल में अफरा-तफरी मच गई।

इस प्रकार हुआ हादसा: रविवार शाम शाम करीब छह बजे कानपुर फतेहगढ़ मार्ग पर आरपी महाविद्यालय के सामने फर्रुखाबाद से सवारियां लेकर गुरसहायगंज जा रही टाटा मैजिक में अनियंत्रित डीसीएम ने सामने से टक्कर मार दी। घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई तथा भीड़ लग गई। मुख्य मार्ग पर क्षतिग्रस्त मैजिक व घायलों के पड़े होने से जाम की स्थिति बन गई। जिससे एंबुलेंस मौके तक नहीं पहुंच पाई। पुलिस मौके पर पहुंची और एक निजी एंबुलेंस, टेंपो व ई रिक्शा खाली कराकर घायलों को सीएचसी भेजा। बच्चों सहित गंभीर रूप से घायल 17 लोगों के सीएचसी पहुंचने पर अफरा तफरी मच गई। घायलों में जनपद कन्नौज के थाना गुरसहायगंज के गांव लालपुर निवासी घायल अवधेश ने बताया कि पत्नी मंजू, पुत्र राजकुमार एवं पुत्रियों नयंशी व कनिष्का के साथ फर्रुखाबाद स्थित ससुराल से घर जा रहा था। सभी लोग घायल हो गए हैं। गुरसहायगंज के गांव खाड़ेदेवर निवासी बृजेश कुमार ने बताया की पत्नी सविता, साली विमला देवी, मीना एवं मीना की पुत्री सुखदेवी के साथ रामलीला गड्ढा फर्रुखाबाद स्थित ससुराल से घर जा रहे थे। गुरसहायगंज के मोहल्ला इंदिरा नगर निवासी रिहाना बेगम, उनकी पुत्री शबनम भी गंभीर हालत में भर्ती कराई गई। कमालगंज थाना के गांव नगला दाऊद निवासी तबस्सुम व नाजरीन घायल हुईं। गुरसहायगंज के मोहल्ला सुभाष नगर निवासी विमला देवी एवं गांव रसूलपुर निवासी विपिन अग्निहोत्री भी भर्ती हैं। टाटा मैजिक चालक गुरसहायगंज निवासी मनोज के भी गंभीर चोटें आई। गंभीर रूप से घायल सवारियों को लोहिया अस्पताल फर्रुखाबाद के लिए रेफर किया गया।

मित्र पुलिस के रूप में दिखी पुलिस: प्राइवेट एंंबुलेंस व निजी वाहनों से सीएचसी पहुंचे घायलों को उतारने को स्टाफ कम पड़ गया तो थाने में तैनात सिपाही अमित यादव तथा जहानगंज में तैनात दारोगा प्रशांत कुमार ने अपनी वर्दी में दाग लगने की परवाह न करते हुए खून से लथपथ घायलों को उतारने के काम में लगे रहे।

chat bot
आपका साथी