उन्नाव: कंटेनर से बचने के प्रयास में खाई में गिरा ट्रैक्टर, हादसे का शिकार हुआ चालक

जिला सीतापुर के थाना अटरिया अंतर्गत ग्राम ऐठापुर निवासी गुड्डू कुमार पुत्र सियाराम गुड्डू का चचेरा भाई रजनीश पुत्र विजय व इसी गांव के विमलेश पुत्र किशन तीनों लखनऊ के नादरगंज स्थित एक ट्रैक्टर एजेंसी में चालक के पद पर कार्यरत हैं।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 03:28 PM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 03:28 PM (IST)
उन्नाव: कंटेनर से बचने के प्रयास में खाई में गिरा ट्रैक्टर, हादसे का शिकार हुआ चालक
उन्नाव में खाई में पलटा पड़ा ट्रैक्टर।

उन्नाव, जेएनएन। बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के बिल्हौर मार्ग पर नानामऊ गंगा पुल के निकट ओवरटेक कर रहे कंटेनर से बचने के प्रयास में ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गहरी खाई में जा गिरा। हादसे में ट्रैक्टर के नीचे दबकर चालक की मौत हो गई।

जिला सीतापुर के थाना अटरिया अंतर्गत ग्राम ऐठापुर निवासी गुड्डू कुमार पुत्र सियाराम, गुड्डू का चचेरा भाई रजनीश पुत्र विजय व इसी गांव के विमलेश पुत्र किशन तीनों लखनऊ के नादरगंज स्थित एक ट्रैक्टर एजेंसी में चालक के पद पर कार्यरत हैं। बुधवार की सुबह तीनों चालक लखनऊ एजेंसी से तीन अलग-अलग ट्रैक्टर लेकर कानपुर देहात के कस्बा झींझक स्थित एक ट्रैक्टर एजेंसी को देने जा रहे थे। चालक गुड्डू ट्रैक्टर लेकर सबसे आगे चल रहा था। तभी बिल्हौर मार्ग स्थित गंगा नदी पुल के निकट अचानक तेज रफ्तार कंटेनर ओवरटेक करने लगा। कंटेनर से बचने के प्रयास में गुड्डू का ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गहरी खाई में जाकर पलट गया। हादसे में चालक गुड्डू कुमार की ट्रैक्टर के नीचे दबकर मौत हो गई। चचेरे भाई रजनीश ने घटना की सूचना बांगरमऊ कोतवाली पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मृतक अपने पीछे पत्नी मीनू तथा एक वर्षीय पुत्र रितेश को रोते-बिलखते छोड़ गया है।

chat bot
आपका साथी