रफ्तार की मार: कानपुर में ट्रक की टक्कर से बाइक सवार प्रधानाध्यापक की मौत, मूसानगर रोड पर हुआ हादसा

ट्रक के पहिये के नीचे आने से अवधेश की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं विवेक गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद चालक ट्रक मौके पर छोड़कर भाग निकला। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर घायल को सीएससी में भर्ती कराया।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Sun, 28 Feb 2021 05:42 PM (IST) Updated:Sun, 28 Feb 2021 05:42 PM (IST)
रफ्तार की मार: कानपुर में ट्रक की टक्कर से बाइक सवार प्रधानाध्यापक की मौत, मूसानगर रोड पर हुआ हादसा
कानपुर में हुए हादसे में दिवंगत होने वाले अवधेश।

कानपुर, जेएनएन। घाटमपुर मूसानगर रोड पर रविवार दोपहर तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार प्रधानाध्यापक को कुचल दिया जिसमें प्रधानाध्यापक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि बाइक पर पीछे बैठा साला गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद चालक ट्रक मौके पर छोड़कर भाग निकला। 

कानपुर देहात के महाराजपुर कुरवा खुर्द निवासी 52 वर्षीय अवधेश शुक्ल पास के जफराबाद गांव स्थित जूनियर स्कूल में प्रधानाध्यापक थे। वह रविवार दोपहर किसी काम से 50 वर्षीय साले विवेक कुमार संग बाइक से जहानाबाद जा रहे थे। मूसानगर रोड पर घाटमपुर ब्लाक कार्यालय के सामने पीछे से आ रहे ट्रक ने उन्हें बाइक समेत रौंद दिया। जिसमें ट्रक के पहिये के नीचे आने से अवधेश की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं विवेक गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद चालक ट्रक मौके पर छोड़कर भाग निकला। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर घायल को सीएससी में भर्ती कराया। थाना  प्रभारी धनेश प्रसाद ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी