कानपुर में बुजुर्ग समेत चार के लिए काल बनकर आई वाहनों की रफ्तार, सड़क हादसों में गई जान

कानपुर शहर के अलग-अलग थानांतर्गत सोमवार को विभिन्न दुर्घटनाएं हुईं जिसमें चार लोगों की जान चली गईं। कहीं अज्ञात वाहन की टक्कर से तो कहीं पर ट्रैक्टर के सड़क पर पलटने से हादसे हुए हैं। मृतकों के घर जैसे ही शोक समाचार तो वहां कोहराम मच गया।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Mon, 06 Dec 2021 07:20 PM (IST) Updated:Mon, 06 Dec 2021 07:20 PM (IST)
कानपुर में बुजुर्ग समेत चार के लिए काल बनकर आई वाहनों की रफ्तार, सड़क हादसों में गई जान
कानपुर में हुए हादसों की खबर से संबंधित प्रतीकात्म फोटो।

कानपुर, जागरण संवाददाता। कमिश्नरेट और आउटर के चार थाना क्षेत्र में अलग-अलग हादसों में बुर्जुग, किसान, सिक्योरिटी गार्ड और युवती की मौत हो गई। जबकि दो लोग मामूली रूप से घायल हो गए। सभी के शवों को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वहीं घायल प्राथमिक उपचार कराने के बाद चले गए।

अज्ञात वाहन की टक्कर से सिक्योरिटी गार्ड की मौत: गोविंद नगर के आइ-ब्लाक गुजैनी निवासी 45 वर्षीय अजय पाल शर्मा सिक्योरिटी गार्ड थे। छोटे भाई अखिलेश शर्मा ने बताया कि परिवार में पत्नी रीता है। रविवार की शाम को सात बजे वह घर से निकले थे। बसंत पेट्रोल पंप के पास हाईवे किनारे सोमवार की सुबह शव पड़ा मिला। तलाशी में मिले कागजातों से पुलिस ने परिवार को सूचना दी तो कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

बोलेरो की टक्कर से बुर्जुग की मौत : नौबस्ता में सड़क पार कर रहे जामू बिधनू निवासी 65 वर्षीय विजय ङ्क्षसह को बंबा के पास तेज रफ्तार बोलेरो ने टक्कर मार दी। जिससे विजय ङ्क्षसह की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उनके भतीजे शिवमंगल और गजानन मामूली रूप से घायल हो गए। नौबस्ता थाना प्रभारी अमित भड़ाना ने बताया कि वह भतीजों के साथ गांव से नौबस्ता में किसी समारोह में शामिल होने के लिए आए थे।

ट्रैक्टर पलटने से दबकर किसान की मौत : आउटर के बिधनू में कठारा निवासी 40 वर्षीय महेंद्र कुमार यादव उर्फ कप्तान खेत से ट्रैक्टर पर पयार लेकर आ रहे थे। गोशाला के पास अज्ञात वाहन की टक्कर से ट्रैक्टर पलट गया। जिसके नीचे दबकर उनकी मौत हो गई। साले जीतू ने बताया कि उनके परिवार में पत्नी शशि किरन, बेटा हरिओम, रितिक और बेटी एकता है। सूचना पर पहुंची बिधनू पुलिस उन्हें सीएचसी ले गई। जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

युवती की ट्रेन की चपेट में आने से मौत: सचेंडी के बिनौर निवासी छोटे सविता की 21 वर्षीय बेटी रूबी की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। छोटे मजदूरी करते हैं। उनके परिवार में पत्नी कमलादेवी, बेटे सूरज, चंदन, आनंद और बेटी रूबी है। छोटे के मुताबिक बेटी तड़के शौच के लिए गई थी। घर से दो सौ मीटर की दूरी पर ही रेलवे लाइन गुजरी है। ट्रेन की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई। 

chat bot
आपका साथी