लखनऊ जा रही पिकअप कानपुर देहात में हादसे का हुई शिकार, दुर्घटना में एक की मौत व तीन घायल

हरियाणा के रेवाड़ी जिले के कोतवाली निवासी चालक संजय ङ्क्षसह पिकअप लेकर दिल्ली से लखनऊ जा रहे थे। उन्होंने किसी का गृहस्थी का सामान बुक किया था। दिल्ली में ही गरामू और सुलोचना व उनका पुत्र शिवनारायण मिले जो कि कानपुर तक आ रहे थे।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Wed, 14 Apr 2021 09:34 PM (IST) Updated:Wed, 14 Apr 2021 09:34 PM (IST)
लखनऊ जा रही पिकअप कानपुर देहात में हादसे का हुई शिकार, दुर्घटना में एक की मौत व तीन घायल
कानपुर देहात में हुए हादसे की खबर से संबंधित प्रतीकात्मक तस्वीर।

कानपुर देहात, जेएनएन। राष्ट्रीय राजमार्ग पर खोजाफूल गांव के सामने बुधवार दोपहर पिकअप पलट जाने से सवार युवक की मौत हो गई जबकि मां-बेटे समेत तीन घायल हो गए। घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (सीएचसी) में प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

इस प्रकार से हुआ हादसा: हरियाणा के रेवाड़ी जिले के कोतवाली निवासी चालक संजय ङ्क्षसह पिकअप लेकर दिल्ली से लखनऊ जा रहे थे। उन्होंने किसी का गृहस्थी का सामान बुक किया था। दिल्ली में ही मध्य प्रदेश के जिला शहडोल थाना गोपारू के सिमरा गांव निवासी 25 वर्षीय गरामू व छत्तीसगढ़ के बिलासपुर की सुलोचना व उनका पुत्र शिवनारायण मिले और कानपुर तक आने की बात कही। तभी चालक ने उन्हें अपने साथ बैठा लिया। खोजाफूल गांव के पास पीछे से किसी वाहन की टक्कर से पिकअप पलट गई और चारों लोग घायल हो गए। पिकअप में रखे टीवी, एसी व बाकी सामान सड़क पर गिर गए। आसपास के लोगों की मदद से पुलिस ने घायलों को अस्पताल भेजा जहां गरामू की मौत हो गई जबकि मां-बेटे व चालक की हालत गंभीर बनी है। 

इनका ये है कहना: सिकंदरा थाना प्रभारी विद्यासागर ङ्क्षसह ने बताया कि घायलों की हालत सुधरने पर तहरीर लेकर मुकदमा दर्ज किया जाएगा। 

chat bot
आपका साथी