कानपुर देहात में हाईवे पर मवेशी आने से बाइक सवार हुआ हादसे का शिकार, दुर्घटना में साथी भी घायल

30 वर्षीय पंकज यादव किसी काम से गांव के ही साथी 25 वर्षीय सुशांत के साथ मंगलवार रात को अकबरपुर गए थे। देररात वहां से वापस घर जा रहे थे। वह इटावा कानपुर हाईवे पर कृपालपुर के पास पहुंचे थे कि अचानक से एक गाय सामने आ गई।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 04:41 PM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 04:41 PM (IST)
कानपुर देहात में हाईवे पर मवेशी आने से बाइक सवार हुआ हादसे का शिकार, दुर्घटना में साथी भी घायल
कानपुर देहात में हुए हादसे की खबर से संबंधित प्रतीकात्मक फोटो।

कानपुर देहात, जेएनएन। बेसहारा मवेशियों के चलते अकबरपुर क्षेत्र में एक युवक की जान चली गई। लडुआपुर डेरापुर के पंकज यादव मंगलवार देररात बाइक से जाते समय अचानक आए मवेशी से टकरा गए। इससे उनकी मौत हो गई जबकि गांव का ही साथी सुशांत विश्नोई घायल हो गया। पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां से घायल को कानपुर रेफर कर दिया गया। 

30 वर्षीय पंकज यादव किसी काम से गांव के ही साथी 25 वर्षीय सुशांत के साथ मंगलवार रात को अकबरपुर गए थे। देररात वहां से वापस घर जा रहे थे। वह इटावा कानपुर हाईवे पर कृपालपुर के पास पहुंचे थे कि अचानक से एक गाय सामने आ गई।इसी कारण से बाइक की तेज टक्कर उससे हुई। बाइक चला रहे पंकज बीच सड़क तो सुशांत किनारे गिरे। इस दौरान पीछे से गुजरे किसी वाहन की चपेट में आकर पंकज जान गवां बैठे। राहगीरों की मदद से पुलिस ने सुशांत को जिला अस्पताल भेजा जहां से रेफर कर दिए गए। घटना से पंकज के पिता राजेंद्र व स्वजन का रोकर हाल बुरा हाल हो गया। थाना प्रभारी तुलसीराम पांडेय ने बताया कि गाय सामने आने के चलते हादसा हुआ है। 

पहले भी हो चुके हैं हादसे: मवेशियों के कारण कोई यह पहली बार नहीं है कि हादसा हुआ और जान चली गई। इससे पहले भी कई लोगों की जान चली गई साथ ही घायल भी हुए। सिकंदरा में तीन माह पहले एक मवेशी की चपेट में आकर बुजुर्ग की मौत हो गई थी। इसके अलावा मंगलपुर में भी सांड़ से टकराकर युवक की जान जा  चुकी है। हाल ही में हाईवे पर मुंगीसापुर के पास मवेशी से टकराकर बाइक सवार भाई व बहन गंभीर घायल हो गए थे। 

chat bot
आपका साथी