कन्नौज में चालक को झपकी आने से डिवाइडर से टकराई स्कार्पियो, हादसे में तीन भाई हुए घायल

लखनऊ के इंद्रानगर डी 1408 निवासी तीन सगे भाई विकास सिंह अमन सिंह और सिद्धार्थ सिंह अपने सगाई में शामिल होने स्कार्पियो से मथुरा जा रहे थे। आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर कन्नौज के ठठिया क्षेत्र के 205 किलोमीटर पर स्कार्पियो अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा कर पलट गई।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 12:27 PM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 12:27 PM (IST)
कन्नौज में चालक को झपकी आने से डिवाइडर से टकराई स्कार्पियो, हादसे में तीन भाई हुए घायल
कन्नौज में हुए हादसे के बाद टकराकर पलटी पड़ी स्कार्पियो।

कन्नौज, जेएनएन। चालक को झपकी आने से स्कार्पियो डिवाइडर से टकरा कर पलट गई। हादसे में तीन भाई घायल हो गए। घायलों को तिर्वा मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है। स्कार्पियो सवार भाई की सगाई में मथुरा जा रहे थे। 

 लखनऊ के इंद्रानगर डी 1408 निवासी तीन सगे भाई विकास सिंह, अमन सिंह और सिद्धार्थ सिंह अपने चौथे भाई की सगाई में शामिल होने स्कार्पियो से मथुरा जा रहे थे। आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर कन्नौज के ठठिया क्षेत्र के 205 किलोमीटर पर  स्कार्पियो अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा कर पलट गई। खेतों पर काम कर रहे किसानों ने स्कार्पियो में फंसे भाइयों को घायल अवस्था में बाहर निकाला। यूपीडा एंबुलेंस से घायलों को तिर्वा मेडिकल कालेज भेजा गया। विकास सिंह ने बताया कि उनके सबसे छोटे भाई आकाश सिंह की सगाई मथुरा शहर में होनी थी। वह  फल और मिठाई लेकर मथुरा जा रहे थे। जबकि अन्य स्वजन दूसरी कार से आगे निकल गए हैं। यूपीड़ा कर्मियों ने बताया कि हादसा चालक को झपकी आने के कारण हुआ है। क्षतिग्रस्त वाहन को एक्सप्रेस वे से हटा दिया गया है।

< < विस्तृत खबर को पढ़ने के लिए पेज को रीफ्रेश करते रहें। 

 

chat bot
आपका साथी