फतेहपुर में चुनाव ड्यूटी पर जा रहे सात सिपाहियों की कार हादसे का हुई शिकार, चालक समेत सभी को आई चोटें

अमौली ब्लाक में नामांकन प्रक्रिया संपंन्न कराने के लिए पुलिस लाइन से 13 अप्रैल को छह प्रशिक्षु सिपाहियों को चांदपुर थाने ड्यूटी पर भेजा गया था। शुक्रवार को सुबह दस बजे करीब प्रशिक्षु सिपाहियों को थाने की सरकारी गाड़ी लेकर चालक शिवम सोनी अमौली ब्लाक छोड़ने जा रहा था।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Fri, 16 Apr 2021 05:49 PM (IST) Updated:Fri, 16 Apr 2021 05:49 PM (IST)
फतेहपुर में चुनाव ड्यूटी पर जा रहे सात सिपाहियों की कार हादसे का हुई शिकार, चालक समेत सभी को आई चोटें
फतेहपुर में हुए हादसे की प्रतीकात्मक फोटो।

फतेहपुर, जेएनएन। अमौली थाने से टाटा सूमो पर सवार होकर ब्लाक चुनाव ड्यूटी पर जा रहे चालक सहित सात सिपाही दुर्घटना के दौरान गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल सिपाहियों को इलाज के लिए सीएचसी अमौली में भर्ती कराया गया है। जहां से गंभीर हालत में तीन सिपाहियों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

अमौली ब्लाक में नामांकन प्रक्रिया संपंन्न कराने के लिए पुलिस लाइन से 13 अप्रैल को छह प्रशिक्षु सिपाहियों को चांदपुर थाने ड्यूटी पर भेजा गया था। शुक्रवार को सुबह दस बजे करीब प्रशिक्षु सिपाहियों को थाने की सरकारी गाड़ी लेकर चालक शिवम सोनी अमौली ब्लाक छोड़ने जा रहा था। इस दौरान जहानाबाद-फतेहपुर रोड पर मदरी गांव के पास साइकिल सवार को बचाने में कार अनियंत्रित होकर गड्ढे में जाकर पलट गई। हादसा देख आसपास मौजूद लोग दौड़कर पहुंचे और कार में फंसे सिपाहियों बाहर निकाला। खबर मिलने पर थाना प्रभारी दीन दयाल भी मौके पर पहुंच गए। दुर्घटना में घायल सिपाही जनपद जालौन थाना सेठ के जमरोही खुर्द गांव निवासी ओम नारायण यादव, जनपद झांसी थाना भरुहा सागर के भरौल निवासी स्वतंत्र पाल सिंह, थाना मोंठ के मुजाद गांव निवासी रोहित सिंह यादव, थाना प्रेम नगर के हसारी निवासी आनंद सिंह यादव, मध्य प्रदेश जनपद भिंड थाना महगांव के भदौस निवासी शशांक सिंह व ग्वालियर के थाना गेरुवई के संवरिया धाम निवासी राहुल पाल को इलाज के लिए ई-रिक्शा से सीएचसी अमौली ले जाया गया। यहां से गंभीर हालत में राहुल, शशांत व रोहित सिंह यादव को जिला अस्पताल रेफर किया गया है। हादसे के दौरान चालक को भी चोटें आई हैं। थाना प्रभारी ने बताया कि घायल सिपाहियों का इलाज चल  रहा है। हालांकि सभी खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं।

chat bot
आपका साथी