फर्रुखाबाद में पेट्रोल पंप के हुआ हादसा, बाइकों की भिड़ंत में युवक की मौत, अन्य दो घायल

गांव अलावलपुर स्थित पेट्रोल पंप के पास सामने से आ रही बाइक के साथ उनकी टक्कर हो गई। हादसे में समीर और गांव संतोषापुर निवासी 20 वर्षीय तनू पुत्र गजेंद्र सिंह व 19 वर्षीय अरुण पुत्र रामप्रताप सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को लोहिया अस्पताल लाया गया।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 06:45 PM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 06:45 PM (IST)
फर्रुखाबाद में पेट्रोल पंप के हुआ हादसा, बाइकों की भिड़ंत में युवक की मौत, अन्य दो घायल
दिवंगत समीर के रोते हुए स्वजन और फाइल फोटो।

फर्रुखाबाद, जेएनएन। बाइकों की आमने-सामने शुक्रवार को भिड़ंत हो गई। हादसे में एक बाइक सवार की मौत हो गई। जब कि दूसरी बाइक सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से दोनों को सैफई मेडिकल कालेज के लिए रेफर कर दिया गया।

गांव अलावलपुर निवासी बरनाम का 22 वर्षीय पुत्र समीर की प्रोविजन स्टोर की दुकान है। वह शुक्रवार दोपहर बाइक से गांव से मोहम्मदाबाद आ रहे थे। गांव अलावलपुर स्थित पेट्रोल पंप के पास सामने से आ रही बाइक के साथ उनकी टक्कर हो गई। हादसे में समीर और गांव संतोषापुर निवासी 20 वर्षीय तनू पुत्र गजेंद्र सिंह व 19 वर्षीय अरुण पुत्र रामप्रताप सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को लोहिया अस्पताल लाया गया। यहां पर समीर की मौत हो गई। जब कि तनू और अरुण की हालत गंभीर होने पर रेफर कर दिया गया। बताया गया कि दोनों युवक कमालगंज से गांव आ रहे थे। तनू के माता पिता दिल्ली में रहते हैं। उधर समीर की मौत पर पिता बरनाम, मां मुन्नी देवी आदि स्वजन में कोहराम मच गया। समीर भाई अमित, बहन सपना, रिंकी में दूसरे नंबर का था।

एंबुलेंस न आने पर तड़पते रहे युवक: बाइकों की भिड़ंत में तीनों युवक दूर जाकर गिरे। स्थानीय लोगों ने 108 पर कॉल की, लेकिन कर्मचारियों के हड़ताल पर रहने के कारण एंबुलेंस नहीं आ सकी। इस पर तीनों घायल मौके पर तड़पते रहे। इस बीच स्वजन समीर को अस्पताल ले गए। 30 मिनट बाद राहगीरों ने अरुण और तनू को टेंपो से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। 

chat bot
आपका साथी