इटावा में सड़क हादसा, शोक सभा में जा रहे कार सवार ट्रैक्टर से टकराए, चालक की गई जान और चार घायल

लखनऊ के सरोज नगर स्कूटर इंडिया चौराहा निवासी राजीव की पत्नी शिल्पी की बुआ निर्मला मध्यप्रदेश के भिंड जिले के केशूपुरा में रहती हैं। एक सप्ताह पूर्व बुआ के पुत्र उज्ज्वल का देहांत हो गया था। स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को एंबुलेंस से जिला चिकित्सालय भेजा।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 09:58 PM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 09:58 PM (IST)
इटावा में सड़क हादसा, शोक सभा में जा रहे कार सवार ट्रैक्टर से टकराए, चालक की गई जान और चार घायल
कानपुर में हादसे से संबंधित सांकेतिक तस्वीर।

इटावा, जेएनएन। बरेली-ग्वालियर हाईवे पर ग्राम कामेत के पास ट्रैक्टर व बोलेरो की टक्कर से बोलेरो चालक की मौत हो गई, जबकि दंपती समेत चार लोग घायल हो गए। थाना बढ़पुरा पुलिस ने घायलों को उत्तर प्रदेश आयुर्विज्ञान विश्वविद्यालय सैफई रेफर भेजा।

लखनऊ के सरोज नगर स्कूटर इंडिया चौराहा निवासी राजीव की पत्नी शिल्पी की बुआ निर्मला मध्यप्रदेश के भिंड जिले के केशूपुरा में रहती हैं। एक सप्ताह पूर्व बुआ के पुत्र उज्ज्वल का देहांत हो गया था। इस नाते शिल्पी अपने 55 वर्षीय मामा सुनील कुमार निवासी विद्यापुर उन्नाव के अलावा अन्य रिश्तेदारों शांतिदेवी निवासी धानीखेड़ा बारासरवर उन्नाव, ओम प्रकाश और उनकी पत्नी सुनीता के साथ बोलेरो से भिंड जा रही थी। गाड़ी को सुनील चला रहे थे। सुबह करीब नौ बजे कामेत गांव के पास मौरंग लेकर इटावा जा रहे ट्रैक्टर ट्राली से बोलेरो टकरा गई। टक्कर से ट्रैक्टर ट्राली पलटने के साथ ही बोलेरो का अगला हिस्सा बुरी तरह ध्वस्त हो गया। बोलेरो सवार सभी के घायल होने के साथ चालक सुनील स्टेयङ्क्षरग फंस गए।

थाना बढ़पुरा प्रभारी प्रशिक्षु उपाधीक्षक सौरभ ङ्क्षसह, एसआइ ब्रजेश कुमार ङ्क्षसह, उदी चौकी प्रभारी विवेक कुमार ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को एंबुलेंस से जिला चिकित्सालय भेजा। रास्ते में सुनील ने दम तोड़ दिया। हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक भाग निकला। 

chat bot
आपका साथी