औरैया में सड़क हादसा, वाहन की जाेरदार टक्कर से बाइक सवार की युवक की मौत

अपराह्न करीब तीन बजे औरैया जिले की सीमा पर स्थित जालौन जिले के शंकरपुर चौकी क्षेत्र में अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। टक्कर मारने के बाद चालक वाहन समेत भाग निकला। चौकी पुलिस ने तत्काल युवक को भर्ती कराया गया।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Thu, 13 May 2021 09:41 PM (IST) Updated:Thu, 13 May 2021 09:41 PM (IST)
औरैया में सड़क हादसा, वाहन की जाेरदार टक्कर से बाइक सवार की युवक की मौत
औरैया में सड़क हादसे से संबंधित प्रतीकात्मक तस्वीर।

औरैया, जेएनएन। सदर कोतवाली के औरैया-जालौन मार्ग शेरगढ़ घाट के पास अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को टक्कर मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने उसे जिला संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। यहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक की शिनाख्त कराने का प्रयास किया, लेकिन पहचान नहीं हो सकी है। 

गुरुवार की अपराह्न करीब तीन बजे औरैया जिले की सीमा पर स्थित जालौन जिले के शंकरपुर चौकी क्षेत्र में अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। टक्कर मारने के बाद चालक वाहन समेत भाग निकला। जानकारी पर पहुंची चौकी पुलिस ने तत्काल युवक को गंभीर हालत में 50 शैय्या युक्त जिला अस्पताल औरैया भिजवाया। जहां डॉक्टरों ने देखते ही युवक को मृत घोषित कर दिया। जिला अस्पताल पहुंचे देवकली चौकी इंचार्ज सुधीर भारद्वाज ने बताया कि मृतक युवक की बाइक में मिले कागज में बाइक मालिक राज कुमार पुत्र पन्ना लाल निवासी मोहल्ला गोविंद नगर औरैया लिखा है। लेकिन, राज कुमार को पहचानने वालों ने शव की शिनाख्त राज कुमार के रूप में नहीं की है। उन्होंने बताया कि मृतक की पहचान नहीं हो सकी है। जिसके नाम बाइक है। उसे बुलाया गया है। तभी स्पष्ट हो सकेगा कि मरने वाला कौन है। मृतक की शिनाख्त कराए जाने के लिए इंटरनेट मीडिया का सहारा लिया जा रहा है। शव को मोर्चरी में रखा गया है। 

chat bot
आपका साथी