उन्नाव में हाईटेंशन लाइन की चपेट में आकर सेवानिवृत्त दारोगा की मौत

घर की छत पर पड़ी सरिया को नीचे उतार कर सीधी करने के दौरान हुआ हादसा। स्वजन ने बताया कि हाईटेंशन लाइन के तार बहुत नीचे लटक रहे थे। कई बार विद्युत विभाग के अधिकारियों से शिकायत की गई लेकिन किसी ने ध्यान नहीं दिया।

By ShaswatgEdited By: Publish:Mon, 26 Oct 2020 11:58 AM (IST) Updated:Mon, 26 Oct 2020 11:58 AM (IST)
उन्नाव में हाईटेंशन लाइन की चपेट में आकर सेवानिवृत्त दारोगा की मौत
अस्पताल में बाहर खड़े पुलिसकर्मी और अन्य लोग।

उन्नाव, जेएनएन। कोतवाली क्षेत्र के ग्राम छत्ता खेड़ा निवासी सेवानिवृत्त दारोगा 62 वर्षीय राजपाल वर्मा घर की छत पर पड़ी सरिया को नीचे उतार कर सीधी कर रहे थे। तभी घर के निकट से गुजरी हाई टेंशन लाइन के तारों में सरिया छू गई। इससे बुजुर्ग बुरी तरह से झुलस गए। चीख सुनकर स्वजन दौड़े और उन्हेंं लेकर सीएचसी पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने देखते ही मृत घोषित कर दिया। सूचना पर कोतवाल अनिल सिंह सीएचसी पहुंचे। स्वजन ने बताया कि हाईटेंशन लाइन के तार बहुत नीचे लटक रहे थे। कई बार विद्युत विभाग के अधिकारियों से शिकायत की गई लेकिन किसी ने ध्यान नहीं दिया। इसकी वजह से आज इतनी बड़ी घटना हो गई।

दिवंगत दारोगा के तीन पुत्र हैं। बड़ा पुत्र मनोज बहराइच में अध्यापक है, दूसरा पुत्र राकेश उत्तर प्रदेश पुलिस में सिपाही है तथा छोटा पुत्र रिंकू अभी पढ़ाई कर रहा है। राजपाल की मौत से पत्नी कमला भाई प्यारेलाल सहित बच्चों का रो रोकर बुरा हाल है।

chat bot
आपका साथी