Kanpur Water Crisis : सूटरगंज में दूषित पानी पीने को विवश बाशिंदे, अधिकारी का ये है कहना

हैंडपंपों और पडो़सियों के सबमर्सिबल पंप से पानी लेकर काम चला रहे है। पीने का पानी खरीदकर पी रहे है। बीस रुपये गैलन के हिसाब से पानी खरीदना पड़ रहा है। जल्द समस्या का निस्तारण नहीं हुआ तो अफसरों का घेराव किया जाएगा।

By Akash DwivediEdited By: Publish:Sat, 17 Apr 2021 02:53 PM (IST) Updated:Sat, 17 Apr 2021 02:53 PM (IST)
Kanpur Water Crisis : सूटरगंज में दूषित पानी पीने को विवश बाशिंदे, अधिकारी का ये है कहना
बाल्टी में एक बार पानी भर जाता है तो सांस लेना मुश्किल हो जाता है

कानपुर, जेएनएन। सूटरगंज वार्ड में दस हजार जनता दूषित पानी पीने को मजबूर है। पिछले कई माह से क्षेत्र में दूषित पानी आ रहा है। इसको लेकर लोगों में आक्रोश है। कई बार जनता अफसरों से शिकायत कर चुकी है लेकिन समस्या का निस्तारण आज तक नहीं हुई है। पार्षद ने भी कई बार शिकायत की लेकिन आज तक समस्या का निस्तारण नहीं हो पाया है। इसको लेकर कल जलकल अफसरों का घेराव करने की तैयारी की है। क्षेत्र के शिशु, रेशु दीक्षित, मोहित, गोपाल सैनी, भुन्ना, अंकुर त्रिवेदी ने बताया कि नलों में दूषित पानी आता है। बाल्टी में एक बार पानी भर जाता है तो सांस लेना मुश्किल हो जाता है।

हैंडपंपों और पडो़सियों के सबमर्सिबल पंप से पानी लेकर काम चला रहे है। पीने का पानी खरीदकर पी रहे है। बीस रुपये गैलन के हिसाब से पानी खरीदना पड़ रहा है। जल्द समस्या का निस्तारण नहीं हुआ तो अफसरों का घेराव किया जाएगा। वहीं तेजाब मिल कैंपस में भी कई दिनों से पानी नहीं आने से लोगों में आक्रोश है। राजेश सिंह, राम सिंह, राजेंद्र शर्मा, श्याम लाल, तेजवीर सिंह, यश ने बताया कि बाहर से पानी भर कर लाना पड़ता है। गर्मी में लाइन लगाने के कारण हालत खराब हो जाती है, लेकिन कोई सुनने वाला नहीं है। 

chat bot
आपका साथी