हमीरपुर में दस फीट गहरे बोरवेल में गिरी मासूम, रेस्क्यू में थाना पुलिस को मिली कामयाबी, हो रही प्रशंसा

सिसोलर गांव निवासी सत्यकुमार प्रजापति को मिले प्रधानमंत्री आवास का काम तेजी से चल रहा है। इसके लिए उसके द्वारा दस-दस फिट के गड्ढे खोदवाए गए हैं। जिसमें उसकी तीन वर्षीय पुत्री हिमांशी अपने घर के पास ही खेलते खेलते 10 फीट के गहरे बोरवेल में जा गिरी।

By Shaswat GuptaEdited By: Publish:Sun, 14 Feb 2021 06:21 PM (IST) Updated:Sun, 14 Feb 2021 06:21 PM (IST)
हमीरपुर में दस फीट गहरे बोरवेल में गिरी मासूम, रेस्क्यू में थाना पुलिस को मिली कामयाबी, हो रही प्रशंसा
मौत के मुंह से मासूम को निकालने के बाद उसे उसके स्वजन के पास ले जाते पुलिस कर्मी।

हमीरपुर, जेएनएन। थाना व गांव सिसोलर में आवास निर्माण को खुदाई हो रहे 10 फीट गहरे बाेरवेल में शनिवार शाम तीन वर्षीय बच्ची गिर जाने से अफरा तफरी मच गई। सूचना पर पहुंची थाना पुलिस व ग्रामीणों की मदद से बच्ची को सकुशल बाहर निकाल लिया गया। स्वजन व ग्रामीणों ने थाना प्रभारी निरीक्षक रीता सिंह द्वारा त्वरित सक्रिय होकर प्लर में फंसी बच्ची को निकालने की गई कार्रवाई की सराहना की है। 

कुछ इस प्रकार हुआ हादसा 

सिसोलर गांव निवासी सत्यकुमार प्रजापति को मिले प्रधानमंत्री आवास का काम तेजी से चल रहा है। इसके लिए उसके द्वारा दस-दस फिट के गड्ढे खोदवाए गए हैं। जिसमें उसकी तीन वर्षीय पुत्री हिमांशी अपने घर के पास ही खेलते खेलते 10 फीट के गहरे बोरवेल में जा गिरी। जिससे स्वजन में हाहाकार मच गया। सूचना मिलते ही सिसोलर थाना प्रभारी निरीक्षक रीता सिंह मौके पर टीम के साथ पहुंची और बच्ची को बचाने की कोशिशें शुरू कर दी। सिसोलर थाना पुलिस व ग्रामीणों की मदद से कड़ी मशक्कत के बाद बच्ची को सकुशल बाहर निकाल लिया गया। बच्ची को सकुशल देखकर स्वजनों ने बच्ची को गले से लगा लिया। स्वजन व ग्रामीणों ने थाना प्रभारी निरीक्षक रीता सिंह द्वारा त्वरित सक्रिय होकर बच्ची को प्लर से निकालने की कार्रवाई पर थाना पुलिस की जमकर सराहना की। वहीं प्रभारी निरीक्षक रीता सिंह ने ग्रामीणों को सलाह दी कि ऐसे बोरवेल खुले न छोड़े। ताकि भविष्य में इस तरह की घटना दोबारा न हो सके।

chat bot
आपका साथी