घाटमपुर उपचुनाव: साध्वी ने स्व. कमलरानी को याद करते हुए श्रद्धांजलि स्वरूप भाजपा को जिताने का किया निवेदन

उन्होंने कहा कि पूर्व की सरकारों में स्कूली बच्चों को चपरासियों जैसी ड्रेस मिलती थी योगी सरकार ने बच्चों को अच्छी ड्रेस के साथ ही स्वेटर जूता मोजा बस्ता आदि सब कुछ मुहैया कराया गरीबों का असली दर्द महसूस करने वाले नरेंद्र मोदी एकमात्र प्रधानमंत्री हैं।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Wed, 21 Oct 2020 07:20 PM (IST) Updated:Wed, 21 Oct 2020 07:20 PM (IST)
घाटमपुर उपचुनाव: साध्वी ने स्व. कमलरानी को याद करते हुए श्रद्धांजलि स्वरूप भाजपा को जिताने का किया निवेदन
सभा को संबोधित करती केंद्रीय मत्री साध्वी निरंजन ज्योति।

कानपुर, जेएनएन। उपचुनाव कोई भी हो चाहे घाटमपुर का या फिर बांगरमऊ का एक-दूसरे की सरकार पर परस्पर आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला शुरू हो चुका है। इसी प्रकार सजेती क्षेत्र के आनूपुर मोड़ स्थित मैदान में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में बुधवार शाम आयोजित चुनावी जनसभा को केंद्रीय ग्राम्य विकास राज्यमंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि पूर्व की सरकारों में स्कूली बच्चों को चपरासियों जैसी ड्रेस मिलती थी। योगी सरकार ने बच्चों को अच्छी ड्रेस के साथ ही स्वेटर, जूता, मोजा, बस्ता आदि सब कुछ मुहैया कराया है। उन्होंने गरीबी हटाओ के दिए गए नारे को छलावा बताते हुए कहा कि गरीबों का असली दर्द महसूस करने वाले नरेंद्र मोदी एकमात्र प्रधानमंत्री हैं।

जनसभा को कारागार राज्यमंत्री जय कुमार सिह जैकी, डॉ. विवेक द्विवेदी, राजेंद्र सिंह चौहान, युवा मोर्चा क्षेत्रीय अध्यक्ष विकास दुबे, जिलाध्यक्ष रवींद्र चौहान समेत कई अन्य वक्ताओं ने संबोधित किया। अध्यक्षता ग्रामीण जिलाध्यक्ष कृष्णमुरारी व संचालन कमलेश त्रिवेदी ने किया।

संबोधन में ये बातें रहीं मुख्य साध्वी निरंजन ज्योति ने किसानों को सम्मान निधि, गरीबो को मुफ्त रसोई गैस व बिजली कनेक्शन की उपलब्धियां गिनाईं। उन्होंंने वर्ष 2024 तक सभी को आवास मुहैया कराने के केंद्र सरकार का संकल्प दोहराते हुए कहा कि योजना का लाभ अपात्रों को मिलने के पीछे केंद्र में कांग्रेस व प्रदेश में बसपा सरकार में वर्ष 2011 में बनी पात्रता सूची है। अपात्रों को बाहर कर पात्रों को लाभ देेने के लिए योगी मोदी सरकार ने आवास प्लस की सूची तैयार की है। केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति व राज्यमंत्री जय कुमार जैकी ने स्व. कमलरानी को याद किया और श्रद्धांजलि स्वरूप भाजपा प्रत्याशी उपेंद्र पासवान को जिताने की अपील की।

chat bot
आपका साथी