कोरोना वायरस के इस दौर में खिलाडिय़ों के लिए मददगार साबित होगी रिलीफ समिति

उपाध्यक्ष सिद्धार्थ शर्मा ने बताया कि रिलीफ समिति में जिस किसी को भी जरूरत होगी उसका लाभ खिलाडिय़ों व कोच को पहुंचाया जाएगा। उन्होंने कहा कि आपदा के समय खिलाडिय़ों को किसी घरों में रहने को कहा गया है। ताकि वे संक्रमण में सुरक्षित रहें।

By Akash DwivediEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 02:40 PM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 05:36 PM (IST)
कोरोना वायरस के इस दौर में खिलाडिय़ों के लिए मददगार साबित होगी रिलीफ समिति
जल्द से जल्द पूरा करने के निर्देश दिए गए

कानपुर, जेएनएन। संक्रमण काल में खिलाडिय़ों के लिए मददगार बनने में कानपुर ताइक्वांडो स्पोट्र्स एसोसिएशन द्वारा रिलीफ समिति का गठन किया गया। शहर के खिलाडिय़ों को जरूरतमंद चीजों के साथ भोजन व दवाएं देने के लिए रिलीफ समिति का गठन संघ के पदाधिकारियों ने आयोजित हुई बैठक में बनाई। बुधवार को ऑनलाइन माध्यम से हुई बैठक में संघ के अध्यक्ष रोहित सक्सेना ने कहा कि आपदा का दौर चल रहा है। ऐसे में खिलाड़ी घरों में कैद हो गए हैं।

खिलाडिय़ों को भोजन के साथ जरूरतमंद चीजों को उपलब्ध कराने के लिए कोविड रिलीफ समिति का गठन किया गया है, ताकि खिलाड़ी व कोच को जरूरतमंद चीजों को मिलती रहे। उन्होंने पिछली बैठकों में लिए गए फैसलों का मूल्याकंन किया और जो कार्य शेष रह गए हैं, उनको जल्द से जल्द पूरा करने के निर्देश दिए गए। उपाध्यक्ष सिद्धार्थ शर्मा ने बताया कि रिलीफ समिति में जिस किसी को भी जरूरत होगी उसका लाभ खिलाडिय़ों व कोच को पहुंचाया जाएगा। उन्होंने कहा कि आपदा के समय खिलाडिय़ों को किसी घरों में रहने को कहा गया है। ताकि वे संक्रमण में सुरक्षित रहें। ऑनलाइन खिलाडिय़ों को प्रशिक्षण हासिल करने और समय-समय पर शारीरिक दक्षता को परखने को कहा गया। बैठक में कार्यकारी अध्यक्ष उज्मा इकबाल सोलंकी, उपाध्यक्ष पवन सक्सेना, सृष्टि सोनी, महासचिव अरुण सोनी, कोषाध्यक्ष शत्रुघ्न सिंह, सह सचिव अरमान सोनी आदि उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी