संक्षेप में पढ़िए - कानपुर नगर की क्राइम और अन्य घटनाओं से जुड़ी खबरें

कानपुर शहर में प्रतिदिन ही शिक्षा राजनीति और अन्य गतिविधियां होती ही रहती हैं। हम खबरों की इस कड़ी में आपको क्राइम और अन्य घटनाओं की ऐसी ही संक्षेप खबरें उपलब्ध कराते हैं। शुक्रवार को भी ऐसी कई खबरें सामने आईं। आइए जानते हैं

Shaswat GuptaFri, 24 Sep 2021 10:08 PM (IST)
कानपुर में हुई गतिविधियों से जुड़ी खबरों की सांकेतिक तस्वीर।

बिकरू कांड में अभियोजन के संबंध में हुई समीक्षा 

बिकरू कांड में आरोपितों को कोर्ट से कड़ी सजा दिलाने के लिए अभियोजन पक्ष की ओर से भी तैयारी शुरू कर दी गई है। शुक्रवार रात एडीजी जोन भानु भास्कर ने जोनल सभागार में अधीनस्थों संग बैठक करके तमाम निर्देश दिए और विभिन्न बिंदुओं पर समीक्षा की। गोष्ठी में आइजी रेंज मोहित अग्रवाल, अपर पुलिस आयुक्त आकाश कुलहरि, एसपी कानपुर आउटर अष्टभुजा प्रसाद सिंह, स्टाफ अफसर रत्ना पांडेय, डीजीसी क्रिमिनल, ज्येष्ठ अभियोजन अधिकारी, पैरवी करने वाली टीम व अन्य अधिकारी मौजूद रहे। 

चेहल्लुम में कोविड गाइड लाइन का पालन करने के निर्देश

चेहल्लुम पर्व के संबंध में शुक्रवार को बेकनगंज में पीस कमेटी की बैठक का आयोजन किया गया। डीसीपी पूर्वी प्रमोद कुमार ने सभी से कोविड 19 की गाइड लाइन का पालन करने की अपील की। बैठक में एसीपी अनवरगंज मो. अकमल खान के साथ ही थाना प्रभारी अनवरगंज, बेकनगंज, रायपुरवा व संभ्रांत लोग मौजूद रहे। अधिकारियों ने कहा कि कोरोना संक्रमण पर लगाम लगाने के लिए निर्धारित संख्या में ही कार्यक्रम में शामिल हों और शारीरिक दूरी बनाएं। 

कार का शीशा तोड़ बैग चोरी

कल्याणपुर के गूबा गार्डन निवासी रामकमल गुरुवार रात किसी काम से पनकी रोड गए थे। जहां  कार का शीशा तोड़कर चोरों ने बैग चोरी कर लिया। बैग में लैपटाप व  जरूरी कागजात थे। जानकारी होने पर कल्याणपुर थाने पहुंचे पीडि़त ने घटना की तहरीर दी। कल्याणपुर थाना प्रभारी वीर सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले जा रहा हैं। (संस)

सचेंडी में दो पक्षों में हुई मारपीट व पथराव

 सचेंडी में रैकेपुर क्षेत्र के अलमापुर गांव में गुरुवार देर रात एक पक्ष के लोगों ने पुराने विवाद का हवाला देकर दूसरे पक्ष पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया। जिसके बाद दोनों पक्षों के बीच पथराव हुआ। जिसमें छह से अधिक लोग घायल हो गए। बवाल की सूचना पर पहुंची पुलिस सभी घायलों को प्राथमिक उपचार के लिए बारासिरोही सीएचसी लेकर गई। पुलिस ने बताया कि कुछ समय पहले दोनों पक्षों में नशेबाजी को लेकर मारपीट हुई थी। थाना प्रभारी सतीश राठौर ने बताया कि घायलों का मेडिकल कराया गया है। तहरीर मिलने पर आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। (संस) 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.